Guess Who: इस बच्ची की क्यूटनेस पर ना जाएं आप, हॉट अदाओं से आज करती हैं लाखों दिलों को घायल
Advertisement
trendingNow11277664

Guess Who: इस बच्ची की क्यूटनेस पर ना जाएं आप, हॉट अदाओं से आज करती हैं लाखों दिलों को घायल

Guess Who: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची क्यूटनेस पर लोग फिदा हो रहे हैं. लेकिन ये तैमूर नहीं बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं.

 

Guess Who: इस बच्ची की क्यूटनेस पर ना जाएं आप, हॉट अदाओं से आज करती हैं लाखों दिलों को घायल

Guess Who: कई बॉलीवुड सितारों की फोटो अक्सर वायरल होती रहती हैं. लोग अपने पसंदीदा स्टार्स की अनदेखी फोटोज देखना पसंद करते हैं लेकिन कई बार उन्हीं सितारों के बचपन की तस्वीरें लोगों को सिर खुजाने पर मजबूर कर देती हैं. इसी संबंध में आज हम आपको ऐसी ही एक फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे औ जानने की पूरी कोशिश करेंगे कि आखिर फोटो में ये प्यारी सी बच्ची कौन है? आपको बता दें, आज ये बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और अपनी हॉट अदाओं से लोगों के होश तक उड़ा देती है.

पहचान पाए आप

क्या हुआ नहीं पहचान पा रहे कि यह क्यूट सी बच्ची कौन है? तो चलिए आपको हिंट दे देते हैं कि यह बच्ची अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. क्या हुआ अब भी पहचान में नहीं आई तस्वीर? ठीक है एक और हिंट दे देते हैं इस बच्ची के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दूसरा हिंट यह है कि आज यह बच्ची अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है.

 

 

दिशा के बचपन की तस्वीर

चलिए अगर आप नहीं बता पा रहे हैं तो आपकी दुविधा को दूर करते हुए बता देते हैं कि यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि 'एक विलेन रिटर्न्स ' (Ek Villain Returns) की एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) है. क्यों खा गए ना धोखा? दिशा पाटनी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है. दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनका नाम आए दिन टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता रहता है.

 

 

दिशा की आने वाली फिल्में

दिशा पाटनी  (Disha Patni) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही वह फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक ही रूप और अंदाज देखने को मिलेगा. इसके अलावा दिशा दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आने वाली हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news