close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'गली बॉय' ने फिर मारी बाजी, मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची रणवीर सिंह की फिल्म

इसी साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म देश में साल की पहली सबसे बड़ी हिट तो साबित हुई ही थी वहीं अब यह फिल्म विदेश में भी अपना परचम लहराने वाली है...

'गली बॉय' ने फिर मारी बाजी, मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची रणवीर सिंह की फिल्म

नई दिल्ली: इसी साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म देश में साल की पहली सबसे बड़ी हिट तो साबित हुई ही थी वहीं अब यह फिल्म विदेश में भी अपना परचम लहराने वाली है. फिल्म निर्माता जोया अख्तर अपनी फिल्म 'गली बॉय' को 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2019' में ले जाने के लिए तैयार हैं. 

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फेस्टिवल का 10वां वर्ष है और इसमें निर्देशक की मेजबानी की जाएगी और उनकी फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. निर्देशक 10 अगस्त को दर्शकों के साथ भारतीय सिनेमा पर विस्तृत चर्चा भी करेंगी.

Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल

जोया ने एक बयान में कहा, "भारतीय सिनेमा को सीमा पार यात्रा करते देखना हमेशा ही शानदार अनुभव लगता है. एक फिल्म निर्माता के तौर पर, यह बहुत ही अच्छा अनुभव है और इसके भी बढ़कर भारतीय फिल्मों के उत्सव को देखना रोमांचक है."

Film Review : बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'गली बॉय', फैंस बोले- 'रणवीर सिंह का टाइम आ गया'

उन्होंने कहा, "मैं मेलबर्न में 'आईएफएफएम 2019' में आमंत्रित होकर खुश हूं, जहां सभी संस्कृतियां मिलती हैं. ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय बड़े स्तर पर है और मैं ऑस्ट्रेलिया में 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग और सिनेमा पर ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ चर्चा करने के लिए उत्साहित हूं."

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक स्ट्रगलिंग रैपर का है. फिल्म की कहानी भी स्ट्रीट रैपर्स पर आधारित है. 'गली बॉय' में पहली बार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए थे. हालांकि दोनों को इससे पहले एक ब्रांड के एड में देखा जाता रहा है. इस फिल्म में आलिया एक मुस्लिम लड़की के रोल में हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें