PHOTOS : हिना खान का नया फोटोशूट हुआ वायरल, ट्रेडिशनल लुक में लग रही हैं प्रिंसेस
Advertisement
trendingNow1498519

PHOTOS : हिना खान का नया फोटोशूट हुआ वायरल, ट्रेडिशनल लुक में लग रही हैं प्रिंसेस

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नेगेटिव रोल में नजर आईं हिना ने इस शो अलविदा कह दिया है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले दिनों एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नेगेटिव रोल में नजर आईं हिना ने इस शो अलविदा कह दिया है. शो के बाद हिना ने एक ट्रेडिशनल फोटोशूट कराया है जिसका लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अपने पॉजिटिव किरदार से लोगों को दिल जीतने वाली हिना ने 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन 2 में नेगेटिव रोल से भी वाहवाही बटोरी. 

हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्‍टिव रहती हैं. हिना अपने फैंस के साथ फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं. हिना ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें उनका ट्रेडिशनल अवतार काफी वायरल हो रहा है. 

हिना खान ने छोड़ा एकता कपूर का शो 'कसौटी...', विदेश जाने की कर ली है तैयारी

हिना फिटनेस के साथ ही फैशन की दुनिया में भी छाई रहती हैं. उनका अंदाज टीवी की बाकी एक्‍ट्रसेस से अलग और बेहद ग्‍लैमरस है. हिना को मुंबई में हुए 'गोल्‍ड अवॉर्ड  2018' में टीवी स्‍टाइल दीवा का खिताब भी मिल चुका है. 

इस फोटो शूट के दौरान हिना एक प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं. इन फोटोज को हिना के हजारों फैंस ने रीपोस्‍ट करते हुए जमकर तारीफ की. 

बता दें कि हिना ने 'कसौटी जिंदगी की' शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news