close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर छाया ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज, पहले दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार (12 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला है...

Box Office पर छाया ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज, पहले दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार (12 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला है. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार काफी समय से था. कलेक्शन देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए यह वीकेंड किसी त्योहार से कम नहीं है. 

अब तक एक सुपरहीरो की इमेज वाले ऋतिक जहां 'काबिल' में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका से लोगों का दिल जीता था वहीं अब ऋतिक का एक शिक्षक के रूप में सामने आना उनके फैंस के लिए बड़ा पसंद आ रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार पहले दिन तकरीबन 11.50 करोड़ रुपए की कमाई करके अपना खाता खोला है.  

रिलीज से दो दिन पहले ऋतिक रोशन की फिल्म पर सेंसर की कैंची, 'सुपर 30' से हटेगा यह सीन!

इस हफ्ते 'सुपर 30' के साथ कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिसके कारण शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है. क्योंकि आजकल हर फिल्म शनिवार को चलती है और कुछ फिल्में 30-40% तक उपर जा सकती हैं. क्रिटिक्स भी फिल्म को बेहतरीन रेटिंग दे रहे हैं. फिल्म की कहानी और इसके प्लॉट को लेकर भी यह फिल्म देश के युवाओं को पसंद आ रही है.  

Video: रिलीज होते ही ट्रेंड लिस्ट में शामिल हुआ 'सुपर 30' का ट्रेलर, टीचर बन छाए ऋतिक

बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है. 'कृष' के बाद अब 'सुपर 30' ऋतिक को एक नई पहचान दे सकती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें