आदित्य रॉय कपूर के 'सिंगल' स्टेटस पर फिर उठा सवाल, 'कलंक' स्टार ने ऐसे दिया जवाब!
Advertisement

आदित्य रॉय कपूर के 'सिंगल' स्टेटस पर फिर उठा सवाल, 'कलंक' स्टार ने ऐसे दिया जवाब!

कुछ समय पहले की अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर संकेत दिया था कि वह सिंगल हैं. इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है

आदित्य रॉय कपूर 'कलंक' में काफी खास अंदाज में नजर आने वाले हैं, फोटो साभार: Instagram@adityaroykapur

नई दिल्ली: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की इस समय किसी के साथ डेटिंग नहीं चल रही है, बल्कि वह अकेले हैं और खुश हैं. आदित्य अपने सिंगल स्टेटस को काफी एंजॉय भी कर रहे हैं.  

उन्होंने हाल ही में दिए एक बयान में एक बार फिर से यह बात सामने आई है कि आदित्य सिंगल हैं लेकिन काफी खुश हैं. यह बात उन्होंने तब कही जब एक टॉक शो में मेजबान अनीता श्रॉफ अदाजानिया ने उनसे पूछा कि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में 'सिंगल' (अकेला) बताने पर उनके साथ काम करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने उन्हें झूठा क्यों कहा?

उन्होंने कहा, "वे कहते हैं कि मैं झूठा हूं. मैं झूठा कैसे हूं? मैं खुश हूं और सिंगल हूं."

fallback

इस पर अनीता ने कहा, "मुझे लगता है, तुम दिवा धवन के साथ डेटिंग कर रहे हो, तब सिंगल कैसे हो?"

बता दें कि कुछ समय पहले की अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर संकेत दिया था कि वह सिंगल हैं. इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'सिंगल' लिखा है. जैसे ही उन्होंने 'द सिंगल लाइफ' शीर्षक वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, फिल्म जगत के उनके दोस्तों ने उन्हें झूठा करार दिया था. 

एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, 'चल झूठा.' जबकि परीणीति चोपड़ा ने आदित्य के कैप्शन को एक 'बड़ा झूठ' करार दिया. इस साल की शुरुआत में करण जौहर के चैट शो में आदित्य ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वह बस जिंदगी के मजे ले रहे हैं.

fallback

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर ऐसा ही एक नाम हैं जिन्हें इंटरनेट पर रहना पसंद नहीं है. लेकिन कुछ दिन पहले ही आदित्य ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. फिलहाल आदित्य के 916k फॉलोअर्स हैं. फिलहाल आदित्य मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच आदित्य की एक और फिल्म 'मलंग' की अनाउंसमेंट भी हो गई है. इस फिल्म में आदित्य सीनियर एक्टर अनिल कपूर और दिशा पटानी के साथ काम करते दिखेंगे. वहीं जल्द ही आदित्य रॉय कपूर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news