सामने आया 'सूर्यवंशी' का पहला VIDEO, अक्षय, अजय और रणवीर मिलकर मचाएंगे धमाल
Advertisement
trendingNow1616541

सामने आया 'सूर्यवंशी' का पहला VIDEO, अक्षय, अजय और रणवीर मिलकर मचाएंगे धमाल

अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे.

फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फिल्म का पहला वीडियो टीजर भी सामने आ चुका है, जिसमें 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार के साथ-साथ 'सिंबा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी साथ नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, इस वीडियो को फिल्म 'सिंबा' के एक साल पूरे होने के मौके पर रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा 27 दिसंबर को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'सूर्यवंशी' के इस 55 सेकेंड के वीडियो टीजर में अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ दुश्मनों से फाइट करते नजर आ रहे हैं. ये तीनों स्टार्स एक साथ पुलिस की वर्दी में वाकई बड़ शानदार लग रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Sooryavanshi releasing March 27, 2020 @ajaydevgn @akshaykumar @ranveersingh @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इससे पहले इसी साल अक्टूबर को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. फिल्म के फर्स्ट लुक में भी अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ नजर आ रहे थे. अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता करण जोहर और इस फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news