close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: एक्टिंग के बाद प्रिया प्रकाश ने किया सिंगिंग डेब्यू, एक ही दिन में मिले लाखों व्यूज

मलयालम फिल्म 'उरु उदार लव' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइनल्स' में एक रोमांटिक गाना गाती दिखाई देंगी. 

Video: एक्टिंग के बाद प्रिया प्रकाश ने किया सिंगिंग डेब्यू, एक ही दिन में मिले लाखों व्यूज
प्रिया प्रकाश वारियर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर साउथ इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही हैं. रातों रात एक वीडियो से इंटरनेट सेंशेसन बनकर फेमस होने वाली प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटीज में से एक हैं. एक्टिंग डेब्यू के बाद अब प्रिया प्रकाश सिंगिंग डेब्यू भी कर चुकी हैं. बता दें कि मलयालम फिल्म 'उरु उदार लव' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइनल्स' में एक रोमांटिक गाना गाती दिखाई देंगी. प्रिया ने इस गाने की एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

प्रिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं तहे दिल से सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि मेरे पहले प्रयास को आपने इतना प्यार दिया. 

प्रिया प्रकाश वारियर का नया फोटोशूट हुआ VIRAL, ट्रोलर्स बोले- 'लड़की है या रेडियम...'

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखों से गोली मारते हुए नजर आई थीं. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. साल 2018 की शरुआत से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में भी खबरों में बनी हुई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें