ईशा के घर सीधे खेत से आई ताजी सब्जियां, जानना चाहेंगे किसने भेजीं

हमेशा जमीन से जुड़े रहने वाले एक्‍टर धर्मेंद्र एक किसान परिवार में जन्‍में थे और यही वजह है कि उनके अनेकों खेत खलियान हैं.

ईशा के घर सीधे खेत से आई ताजी सब्जियां, जानना चाहेंगे किसने भेजीं
ईशा ने फोटो के साथ-साथ दिल को छू जाने वाला एक पोस्‍ट भी शेयर किया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का उनके फार्म हाउस से प्‍यार तो हम सभी जानते हैं. वह अक्‍सर ही वक्‍त निकाल कर अपने फार्म के चक्‍कर जरूर लगाते हैं. हमेशा जमीन से जुड़े रहने वाले एक्‍टर धर्मेंद्र एक किसान परिवार में जन्‍में थे और यही वजह है कि उनके अनेकों खेत खलियान हैं, जहां वह अपना आधे से ज्‍यादा वक्‍त गुजारते नजर आते हैं. 

ईशा ने शेयर की तस्वीर
उनका मानना है कि वह हमेशा अपनी माटी के करीब रहना चाहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र कि बेटी ईशा दिओल ने सोशल मीडिया पर एक प्‍यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके हाथों में पिता धर्मेंद्र के द्वारा भेजी गई ताजी सब्जियां जैसे प्‍याज, भुट्टे और बैंगन देखी गई, जो सीधे उनके खेत से आई थी. ईशा ने फोटो के साथ-साथ दिल को छू जाने वाला एक पोस्‍ट भी शेयर किया.

ईशा ने लिखा, 'मेरे पिता द्वारा खेत से भेजी गई सबसे ताजी और शुद्ध सब्जियां. इससे बड़ा और कोई आशीर्वाद नहीं है. यह भावना सबसे शानदार है''. जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा एक बार फिर मॉ बनने का सुख उठाने वाली हैं. ईशा प्रेग्नेंट हैं और इस पर पिता धर्मेंद्र ने बिटिया ईशा को स्‍वस्‍थ रहने के लिए यह स्‍नेह भेजा था.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें