जैकलीन फर्नांडीज ने किया रोंगटे खड़े कर देने वाला स्टंट! VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज ने किया रोंगटे खड़े कर देने वाला स्टंट! VIDEO हुआ VIRAL

इस वीडियो में स्टंट करने से पहले जैकलीन एक्सपर्ट से राय लेती हैं, फिर वह बड़े ही उत्साह के हाथ पहाड़ दे उतरना शुरू कर देती हैं. जैकलीन यह मुश्किल काम इतने कॉन्फिडेंस से और आसानी से करती हैं कि उन्हें देखते ही बनता है

जैकलीन ने कुछ दिन पहले एक फाइट वीडियो भी शेयर किया था, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज वैसे तो आये दिन अपनी ड्रेसिज और डांस वीडियो के चलते सुखियां बटोरती रहती हैं. लेकिन अब उनका एक चौंका देने वाला रूप सामने आ रहा है. जी हां हमारी नाजुक सी नजर आने वाली जैकलीन अब इस वीडियो में काफी दमदार अंदाज में दिख रही हैं. 

जैकलीन के फैंस को उनका यह खतरनाक स्टंट करने वाला वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि चंद घंटों में इसे लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को जैकलीन ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से शेयर किया है. जिसमें वह अपनी कमर पर रस्सी बांधकर पहाड़ से उतर रही हैं. देखिये यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I do my own stunts danielocicero #malibu

A post shared by Jacqueline Fernandez jacquelinef143 on

इस वीडियो में स्टंट करने से पहले जैकलीन एक्सपर्ट से राय लेती हैं, फिर वह बड़े ही उत्साह के हाथ पहाड़ दे उतरना शुरू कर देती हैं. जैकलीन यह मुश्किल काम इतने कॉन्फिडेंस से और आसानी से करती हैं कि उन्हें देखते ही बनता है. इस वीडियो को अब तक 43 लाख बार देखा जा चुका है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fight club danielocicero aramismerlin 

A post shared by Jacqueline Fernandez jacquelinef143 on

हालांकि जैकलीन ने कुछ दिन पहले एक फाइट वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह बड़े शानदार एक्शन से अपने साथ फाइट कर रहे इंसान को पछाड़ रही हैं. इन वीडियोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दिनों यह हसीना किसी बड़े धमाके की तैयारी कर रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news