जान्हवी कपूर को नहीं अपने बॉयफ्रेंड पर यकीन? करती हैं फोन चेक, बोलीं- 'रेड फ्लैग, लेकिन....'
Advertisement
trendingNow12261244

जान्हवी कपूर को नहीं अपने बॉयफ्रेंड पर यकीन? करती हैं फोन चेक, बोलीं- 'रेड फ्लैग, लेकिन....'

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर को अक्सर शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया जाता है. जान्हवी को कई बार शिक्खू के नाम का लॉकेट गले में पहने देखा गया है. हाल ही में अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने खुलासा किया कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं.

 

बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं जान्हवी कपूर?

Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी एक दिलचस्प बात शेयक की है. जान्हवी कपूर ने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं. 

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जान्हवी ने खुलासा किया है कि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं. हालांकि, अपने पार्टनर के फोन को चेक करने को उन्होंने रेड फ्लैग कहा, लेकिन इसके साथ जान्हवी ने कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकती हैं.

Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या के साथ मनाया मां का जन्मदिन, फोटोज में मिसिंग दिखे अभिषेक बच्चन

जान्हवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जान्हवी कपूर को कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं जानती हूं कि यह रेड फ्लैग है, लेकिन मैं फिर भी अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हूं.'' इसके बाद वीडियो में ऑडियन्स में कोई जान्हवी से सवाल करता है, ''क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड के फोन को चेक करने की इजाजत है?'' इस पर जान्हवी जवाब देते हुए कहती हैं, ''नहीं, क्या आपको हम पर विश्वास नहीं है?'' जान्हवी कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिस पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. 

शिक्खू के नाम का लॉकेट पहने नजर आई थीं जान्हवी कपूर
बता दें कि जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ अपनी डेटिंग को लगभग कंफर्म कर दिया था, जब वह शिक्खू के नाम का लॉकेट गले में पहने हुए नजर आई थीं. इससे पहले ही शिखर पहाड़िया को जान्हवी के साथ तिरुपति और अन्य कुछ मंदिरों में देखा गया था. जान्हवी कपूर ने 'कॉफी विद करण' में भी शिक्खू का नाम लेकर डेटिंग की खबरों को हवा दे दी थी. 

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'

जब 15-16 साल की थीं, तब से शिखर को जानती हैं जान्हवी
हाल ही मिर्ची प्लस से बात करते हुए जान्हवी कपूर ने कहा था, ''जब मैं 15-16 साल की थी, तब से वह (शिखर पहाड़िया) मेरी जिंदगी में हैं. मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं. हम बहुत करीब रहे हैं. हम लगभग एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम रहे हैं.''

Trending news