'बहुत ही आसान जर्नी...', बड़ी कमर्शियल फिल्मों पर Janhvi Kapoor का दावा, ना करने के पीछे की बताई वजह
Advertisement
trendingNow12353047

'बहुत ही आसान जर्नी...', बड़ी कमर्शियल फिल्मों पर Janhvi Kapoor का दावा, ना करने के पीछे की बताई वजह

Janhvi Kapoor Ulajh Movie: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बड़ी कमर्शियल फिल्में नहीं करने के पीछे की वजह बताई है. जाह्नवी का कहना है कि वह बहुत ही आसान जर्नी चुन सकती थीं...! चलिए, यहां बताते हैं जाह्नवी कपूर ने क्या-क्या कहा है. 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor on Commercial Films: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'उलझ' के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. 'उलझ' के प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू  दिया है, जहां जाह्नवी कपूर ने कमर्शियल फिल्मों को आसान रास्ता बताया है और साथ ही अपने नहीं करने की वजह भी बताई है. जाह्नवी का कहना है कि वह बहुत ही आसान जर्नी चुन सकती थीं और वहां सक्सेस की गारंटी भी होती. 

जाह्नवी कपूर ने कमर्शियल फिल्मों को बताया 'आसान'!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) ने हाल ही में माशबेल को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कमर्शियल फिल्में नहीं करने पर बात की है. जाह्नवी कपूर ने कहाा- 'मैं बहुत ही आसान जर्नी चुन सकती थी. मैं इस फिल्म की जगह या मेरे पिछली कुछ फिल्मों की जगह, मैं बड़ी कमर्शियल फिल्में कर सकती थी जहां ग्लैमर होता, बहुत आसानी से रीच मिलता, पॉपुलैरिटी हो जाता, बॉक्स ऑफिस का नंबर गांरटी होता. वह बहुत आसान जर्नी है. उसमें सक्सेस रेट ऑलमोस्ट गारंटीड है. इसमें बहुत रिस्क है.'  

आंखों में नमी, चेहरे पर मुस्कान...प्रियंका चोपड़ा का इमोशनल ब्रेकडाउन देख फैंस हुए परेशान; Video वायरल 

कम हिट फिल्मों पर जाह्नवी कपूर ने दिया रिएक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor News) ने साथ ही कहा- 'तो मैं जानती हूं कि यह लंबा गेम है, मुश्किल गेम है. मैं जानती हूं कि असलियत में हम बॉक्स ऑफिस देख रहे हैं, यहां हिट से ज्यादा मिस हैं क्योंकि मैंने जो फिल्में चुनी हैं वह हाई रिस्क वाली हैं. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि आर्टिस्ट के तौर पर मेरी ग्रोथ ज्यादा बेहतर हुई है जितना आसान रास्ता चुनने पर नहीं होती.' 

जाह्नवी कपूर की फिल्में 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'उलझ' से पहले राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आई थीं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर 'बवाल', 'मिली', 'गुडलक जैरी', 'रूही', 'गुंजन सक्सेना' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकी हैं.  

Salman Khan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का बर्थडे किया सेलिब्रेट, Inside फोटो में नजर आई पूरी खान फैमिली 
 

Trending news