Salman Khan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का बर्थडे किया सेलिब्रेट, Inside फोटो में नजर आई पूरी खान फैमिली
Advertisement
trendingNow12352791

Salman Khan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का बर्थडे किया सेलिब्रेट, Inside फोटो में नजर आई पूरी खान फैमिली

Lulia Vantur Birthday: सिंगर और मॉडल लूलिया वंतूर ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन नेटीजन्स की नजर उस फोटो पर अटक गई है जिसमें लूलिया वंतूर सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

सलमान खान और लूलिया वंतूर

Salman Khan Celebrates Lulia Vantur Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम ऐसे तो कई एक्ट्रेस और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन बीते कुछ समय से सलमान खान का नाम सिंगर और मॉडल लूलिया वंतूर (Lulia Vantur) के साथ जुड़ रहा है. हालांकि सलमान खान ने कभी भी लूलिया वंतूर के साथ अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया है, लेकिन वह दोनों अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. आज भी एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमिली के साथ रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए हैं.

सलमान खान ने सेलिब्रेट किया लूलिया वंतूर का बर्थडे!

लूलिया वंतूर (Lulia Vantur Birthday) के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे सिंगर-मॉडल ने री-शेयर किया है. लूलिया वंतूर ने फोटो री-शेयर करने के साथ कैप्शन में 'आई लव यू' भी लिखा है. फोटो में लूलिया वंतूर, सलमान खान (Salman Khan Photos), अर्पिता खान, आयुष शर्मा, अरहान खान समेत कई लोग कैमरा के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. ज्यादातर लोग फोटो में ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं.   

fallback

इस साउथ एक्ट्रेस के फोटोशूट ने मचाई खलबली, Deepika Padukone की तरह ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप  

अंबानी फैमिली के फंक्शन में भी साथ थे सलमान-लूलिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट से भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान और लूलिया वंतूर (Salman Khan and Lulia Vantur) 'ओ जाने जाना' पर डांस करते दिखाई दिए थे. सलमान खान और लूलिया वंतूर के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट भी बटोरी थी. सलमान खान (Salman Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'सिकंदर' में नजर आने वाले हैं. 'सिकंदर' में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगीं. फिल्म का डायरेक्शन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. 

'मैं मर गया तो...', अस्पताल के बेड से उठकर शूट किया क्लाईमैक्स सीन; फिर जीत लिया नेशनल अवॉर्ड 

Trending news