एक नहीं.. दो नहीं.. Janhvi Kapoor ने 10 फोटोज शेयर कर मचाया 'गदर', सिर से पैर तक लगी 'बवाल'
Advertisement
trendingNow11889798

एक नहीं.. दो नहीं.. Janhvi Kapoor ने 10 फोटोज शेयर कर मचाया 'गदर', सिर से पैर तक लगी 'बवाल'

Janhvi Kapoor की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने एक या दो नहीं कई तस्वीरें शेयर की हैं.

जाह्नवी कपूर का किलर लुक

Janhvi Kapoor Look: 26 साल की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल  मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक किलर फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़ों में अपने परफेक्ट फिगर को दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें जैसे ही शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में जाह्नवी की अदा और नजाकत उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

किलर लुक में जाह्नवी
जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग लोकेशंस की एक या दो नहीं बल्कि 10 फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर कभी शॉर्ट ड्रेस में तो कभी बिकिनी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं. फोटोज में एक्ट्रेस कभी बीच पर दिखीं तो कभी सनसेट के नजारे का आनंद लिया.

 

 

काफी हॉट है जाह्नवी
इन सभी फोटोज में जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. फोटोज में जाह्नवी ज्यादातर रिवीलिंग और एक्सपोजिंग ड्रेस पहनकर फैंस के दिलों को धड़काते हुए नजर आईं.तो वहीं दूसरे पल अपने इस बेबाक लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. इन तस्वीरों को जाह्नवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ईट प्रे और लव.'

 

 

समय के साथ बदल गईं हसीना
'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर समय के साथ काफी बदल गई हैं. जाह्नवी अब काफी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने नजर आती हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस की एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड लुक के चर्चे होते हैं. जाह्नवी आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'बवाल' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म इसी साल 21 जुलाई को रिलीज हुई थी. ये फिल्म विवाहित जोड़े की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि अरेंज मैरिज में दो लोग किस तरह से एडजेस्ट करते हैं. जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' है जिसमें वो जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. 

 

Trending news