जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई कैंसल, 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' पर आया यह संकट!
Advertisement
trendingNow1527715

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई कैंसल, 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' पर आया यह संकट!

बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री लेने वाली न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जाह्नवी के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई कैंसल, 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' पर आया यह संकट!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री लेने वाली न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जाह्नवी के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं. वहीं जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायपिक में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म की तकरीबन पूरी शूटिंग हो चुकी है लेकिन अचानक फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगने की खबर सामने आ रही है. 

फिल्म के सेट से जाह्नवी का पहला लुक सामने आते ही वरल हो गया था. इस लुक के चलते जाह्नवी को काफी एप्रिशिएट भी किया गया था. जाह्नवी कपूर इस भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में काफी परफेक्ट नजर आ रही हैं. हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं. लेकिन अब खबर आई है कि लखनऊ में चल रही शूटिंग अचानक कैंसल हो गई है.

fallback

हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार खराब मौसम के चलते मेकर्स को फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. बताया गया है कि लखनऊ के मौसम विभाग ने चेतावनी देते बताया था मौसम कुछ घंटो में और खराब होगा. खराब मौसम के चलते आंधी चल सकती है. ऐसे में वहां शूटिंग करना काफी मुश्किल था.

fallback

इसलिए मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को टालने का फैसला लिया है. खबर के अनुसार मेकर्स लखनऊ में फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करने वाले थे. अब खराब मौसम के चलते वो अब कुछ दिनों तक नहीं हो पाएगा.

बता दें की इस चर्चित फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है.  फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता की भूमिका में हैं. ये फिल्म 24 मई तक रिलीज होने की उम्मीद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news