इस मंत्र को फॉलो करते हैं जॉन अब्राहम, 14 अगस्त को करेंगे 'अटैक'

वैसे जॉन अब्राहम 2020 में भी धमाका करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'अटैक' 14 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी.इसके निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं.यह फिल्म ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो वक्त से आगे चलते हुए लोगों की जान बचाता है.

इस मंत्र को फॉलो करते हैं जॉन अब्राहम, 14 अगस्त को करेंगे 'अटैक'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड में देशभक्ति फिल्मों को लेकर चर्चा में आए जॉन अब्राहम (John Abraham) कहते हैं कि उनकी सबसे बड़ी सफलता यह है कि वह असफलता से नहीं डरते हैं. जॉन ने कहा कि मैं बहुत ही मध्यमवर्गीय परिवार से आता हूं और आज भी मैं अपने मूल्यों पर मजबूती से खड़ा हूं. मेरी सबसे बड़ी सफलता यह है कि मैं असफलता से नहीं डरता हूं. और अगर आपको किसी चीज से डर नहीं लगता है तो आप वो सारी चीजें कर सकते हैं, जो आप करना चाहते हैं, क्योंकि आपको सफलता और असफलता बराबर मिलेगी, इसलिए असफलता मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं.

वैसे जॉन अब्राहम 2020 में भी धमाका करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'अटैक' 14 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी.इसके निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं. इस फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें जॉन गन लिए खड़े हैं. यह फिल्म ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो वक्त से आगे चलते हुए लोगों की जान बचाता है.

बता दें कि जॉन अब्राहम सफल निर्माता भी हैं. बतौर निर्माता फिल्म ‘विक्की डोनर’ के साथ धमाकेदार शुरुआत करने के बाद जॉन ने ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

निजी जिंदगी की बात करें तो जॉन अब्राहम ने गुपचुप तरीके से प्रिया रुंचाल से शादी की थी. जॉन ने ट्विटर के जरिए नए साल की बधाई देते हुए खुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है. इससे पहले वह बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे. (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें