जॉन अब्राहम ने जारी किया बाटला हाउस का पोस्टर, इस जांबाज पुलिस अफसर का निभा रहे हैं किरदार
Advertisement
trendingNow1449505

जॉन अब्राहम ने जारी किया बाटला हाउस का पोस्टर, इस जांबाज पुलिस अफसर का निभा रहे हैं किरदार

शनिवार की सुबह जॉन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जब वीकेंड पर जॉन ने एक ट्वीट करके लोगों की धड़कनें बड़ा दीं

कुछ इस अंदाज मेंं हैं जॉन इब्राहिम 'बाटला हाउस' में (फोटा साभार ट्विटर)

नई दिल्ली. बॉलीवुड के कुछ एक्टर ऐसे हैं जिनकी फिल्मों का उनके प्रसंशकों को दिल बेसब्री से इंतजार होता है, लेकिन बात यह भी है कि ऐसे कलाकार बहुत लंबे लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आते हैं. ऐसे ही अभिनेताओं में शामिल हैं बॉलीवुड के चहेते जॉन अब्राहम. शनिवार की सुबह जॉन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जब वीकेंड पर जॉन ने एक ट्वीट करके लोगों की धड़कनें बड़ा दीं. जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाटल हाउस' का ऐसा पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें उनका नया लुक भी नजर आ रहा है.

fallback

पहले नहीं दिखा था चेहरा 
जॉन ने कुछ दिन पहले ही 'वाटला हाउस' का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. लेकिन इस पोस्टर में आप सुपरकार्प स्टाइल के साथ अपने फेवरेट जॉन का टशन देख सकते हैं. 
बता दें कि जॉन की फिल्म 'बाटल हाउस' भी उन फिल्मों में शामिल है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हैं. क्योंकि यह भी असल कहानी पर आधारित एक फिल्म है. यह कहानी वाटला हाउस एकाउंटर पर बेस्ड है, जिसमें फिल्म में मुख्य किरदार भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की कहानी पर आधारित है. इसलिए इस फिल्म में एक्शन के साथ थ्रिल, सस्पेंस, इमोशन सब कुछ देखा जा सकता है. 

फिल्म टकरा सकती है बड़ी फिल्मों से 
यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जबकि इसी दिल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रहृास्त्र भी रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में दर्शकों को अगले स्वतंत्रता दिवस पर दो बड़ी फिल्मों का तौहफा मिलने की उम्मीद है. 

Trending news