पुलवामा हमला : कमल हासन का सरकार से सवाल, बोले- 'सैनिक क्यों शहीद हो रहे हैं?'

एक्टर से नेता बने कमल हासन ने एक इवेंट के दौरान सरकार से सवाल किया है कि वो किससे डर रही है और हमारे जवान क्यों मर रहे हैं?

पुलवामा हमला : कमल हासन का सरकार से सवाल, बोले- 'सैनिक क्यों शहीद हो रहे हैं?'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं. इस हमले के बाद से ही देशभर में गुस्से और शोक का माहौल है. हर देशवासी सरकार से सिर्फ बदले की मांग का रहा है. इसी बीच एक्टर से नेता बने कमल हासन ने एक इवेंट के दौरान सरकार से सवाल किया है कि वो किससे डर रही है और हमारे जवान क्यों मर रहे हैं? वहीं कमल हासन ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को 'आजाद कश्मीर' बताया है. 

कमल हासन ने चेन्नई में हुए इस कार्यक्रम में कहा कि  कमल हासन ने पूछा कि जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है? उन्होंने कहा कि अगर दोनों तरफ (भारत और पाकिस्तान) के नेता सही रणनीति अपनाएं तो कभी भी कोई जवान शहीद नहीं होगा. लाइन ऑफ कंट्रेल भी अंडर कंट्रोल रहेगी.

पुलवामा हमले के बाद परेश रावल की अपील, न्यूज चैनल्स किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं

इसी के साथ कमल हासन ने कहा कि भारत सरकार कश्मीर में जनमत-संग्रह क्यों नहीं करा रही है. उन्हें (भारत सरकार) आखिर किस बात का डर है.

टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद

बता दें, पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने इस नृशंस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है और आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो जारी किया है जिसे हमले से पहले शूट किया गया था. हमलावर की पहचान कमांडर आदिल अहमद दार के रूप में हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें