Kangana Ranaut ने याद किया बचपन वाला Teachers' Day, शेयर की क्यूट PHOTO
Advertisement
trendingNow1742016

Kangana Ranaut ने याद किया बचपन वाला Teachers' Day, शेयर की क्यूट PHOTO

 तस्वीर में छोटी सी बच्ची के रूप में नजर आ रहीं कंगना एक पुरस्कार ले रही हैं. 

Kangana Ranaut ने याद किया बचपन वाला Teachers' Day, शेयर की क्यूट PHOTO

नई दिल्ली: शिक्षक दिवस के अवसर पर, कई हस्तियों ने अपने शिक्षकों के प्रति आभार जताया है. अपने प्यारे और जीवन भर की सीख देने वाले शिक्षकों को सम्मान देने के लिए सेलेब्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इस मौके पर बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने स्कूल के दिनों से एक खूबसूरत याद शेयर किया है. 

कंगना ने दिया टीचर्स को धन्यवाद
कंगना ने सोशल मीडिया का तस्वीर के साथ एक नोट लिखा है. तस्वीर में छोटी सी बच्ची के रूप में नजर आ रहीं कंगना एक पुरस्कार ले रही हैं. कंगना ने कैप्शन में लिखा है, 'यह तस्वीर कक्षा 1 के एनुअल डे की है, मुझे ऐसा याद है कि हमने पहाड़ी नाटी का प्रदर्शन किया और अपने शिक्षकों से उपहार प्राप्त किए, इसलिए कई महान शिक्षकों ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मेरे जीवन में योगदान दिया है, सभी को दिल से धन्यवाद #HappyTeachersDay2020.'

आपको बता दें कि हर साल 5 सितंबर को देश भर में शिक्षकों और गुरुओं को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए शिक्षक दिवस मनाया जाता है. विभिन्न देश अलग-अलग तारीखों पर शिक्षक दिवस मनाते हैं, यह उनके अपने सांस्कृतिक इतिहास पर निर्भर करता है. जैसे भारत में यह दिन देश के दूसरे राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के दिन मनाया जाता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news