करण जौहर ने Koffee With Karan 8 को बताया बोरिंग, नए सीजन को लेकर दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12307060

करण जौहर ने Koffee With Karan 8 को बताया बोरिंग, नए सीजन को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Koffee With Karan 9: करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है कि उनका फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' इस साल नए सीजन के लिए वापस नहीं आएगा. करण जौहर ने कहा कि वह शो को नया रूप देने के लिए इस साल ब्रेक ले रहे हैं और 2025 के सेकेंड हाफ में सीजन 9 के साथ वापस आएंगे.

 

कब आएगा 'कॉफी विद करण सीजन 9'?

Koffee With Karan 9: पिछले कई सालों से करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' बॉलीवुड दीवानों के लिए मनोरंजन का बड़ा सोर्स रहा है. बॉलीवुड गॉसिप, इनसाइड बातें और सितारों से जुड़े कई बड़े-बड़े राज इसी शो के जरिये फैन्स के सामने आए हैं. इस शो का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब करण जौहर ने खुद ही 'कॉफी विद करण' के सीजन 9 को लेकर एक बड़ा अपडेट दे दिया है.

फिल्ममेकर और होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने अब दर्शकों से 2025 में एक नए कॉन्सेप्ट के साथ 'कॉफी विद करण' के सीजन 9 (Koffee With Karan) के साथ वापसी का वादा किया है. उन्होंने यह भी संकेत दिया है कि पहली बार शो में रैपिड-फायर राउंड नहीं होगा.

'मैं नाना को क्यों स्टार बनाऊं?' अनिल कपूर ने 'परिंदा' से करवाया था नाना पाटेकर को बाहर, सामने आया सच

पिछले सीजन का रैपिड फायर था बोरिंग
सुचिता त्यागी के साथ इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया कि वह 2025 में नए फॉर्मेट के साथ वापस आएंगे.  करण जौहर ने पिछले सीजन में हुए रैपिड फायर राउंड के बारे में बात करते हुए कहा, ''यह बहुत ही ज्यादा बोरिंग था कि मैं खुद स्नूज अलर्ट की तरह था.'' उन्होंने इंटरव्यू के दौरान याद किया कि सीजन 8 के दौरान उन्होंने खुद से पूछा था कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, क्योंकि गेस्ट के जवाबों को देखते हुए वास्तव में कोई भी हैम्पर जीतने का हकदार नहीं है. करण ने कहा, ''मैं ही हैम्पर घर ले जाता हूं.'' और इसीलिए उन्होंने शो का फॉर्मेट बदलने का फैसला किया.

'लोग खुलकर बात करने से डरते हैं'
करण जौहर ने कहा कि उन्होंने सेलेब्स को अजीब और सेंसटिव मुद्दों में डाले बिना शो में पूरी मस्ती, बातचीत और साफगोई लाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि लोग खुलकर बात करने से डरते हैं और वे पहले की तरह बात नहीं करते हैं. उस समय को याद करते हुए जब 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड के दौरान इमरान हाशमी और महेश भट्ट ने शानदार बातचीत की थी. उन्होंने कहा कि भट्ट साहब अभी भी उन्हें उसी तरह के जवाब देंगे, लेकिन वह उन्हें अपने शो में नहीं रख पाएंगे.

'हमें उम्मीद...', दीपिका पादुकोण के होने वाले बच्चे के लिए कमल हासन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी?

2025 के सेकेंड हाफ में शो को लाने की प्लानिंग
कॉफ विद करण 9 की स्ट्रीमिंग की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि वह 2025 के सेकेंड हाफ में एक नए 'सिंटैक्स' के साथ नया सीजन लाने का प्लान कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sucharita Tyagi (@su4ita)

2004 में हुई थी 'कॉफी विद करण' की शुरुआत
बता दें कि 'कॉफी विद करण; की शुरुआत 2004 में हुई थी. करण जौहर का यह शो अबतक अपने 8 सीजन सफलतापूर्वक पूरे कर चुका है. इस शो में अबतक बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी आ चुके हैं.

Trending news