close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Koffee With Karan 6: करण के शो में आए भारतीय क्रिकेट के दो सितारे, करेंगे कई खुलासे

करण जौहर से बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि कैसे लोगों को ये लगने लगा था कि मैं और राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Koffee With Karan 6: करण के शो में आए भारतीय क्रिकेट के दो सितारे, करेंगे कई खुलासे
(फोटो साभार- @rahulkl)

नई दिल्ली : करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 काफी धमाकेदार रहा. इस सीजन में कई ऑफबीट जोड़ियों ने फैंस के सामने कई खुलासे किए. इसी कड़ी में आज इस शो में भारतीय क्रिकेट के दो मशहूर और युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल आने वाले हैं. स्टार वर्ल्ड इंडिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसे देखकर लग रहा है कि ये दोनों क्रिकेटर यहां खूब मस्ती करने वाले हैं. इसी के साथ फैंस को हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के बारे में कई चौंकाने वाले राज भी पता चलने वाले हैं. 

करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक करण को बताते हैं कि कैसे लोगों को ये लगने लगा था कि मैं और राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब उन्हें कौन बताए कि हम दोनों को कोई मिल ही नहीं रहा था इसलिए हम साथ मिलकर अपने लिए किसी को ढूंढ रहे हैं. 

Koffee With Karan 6 : जब आयुष्‍मान खुराना को करण जौहर ने किया था रिजेक्‍ट, किया खुलासा

वहीं एक और जब करण ने राहुल से पूछा कि एम एस धोनी और विराट कोहली में से बैटर कैप्टन कौन है तो राहुल ने कहा कि आप हमें क्यों फंसा रहे हो, हम अभी-अभी तो इंडियन टीम का हिस्सा बने हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brew-Mance @karanjohar @hardikpandya93 Styled by @troycosta

A post shared by KL Rahul(@rahulkl) on

आ रही एक खबर के मुताबिक के एल राहुल को मलाइका अरोड़ा बहुत पसंद थी. लेकिन अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरें सुनने के बाद राहुल का दिल टूट गया. वहीं राहुल के दोस्तों ने करण के शो में खुलासा किया कि राहुल जैसा दिखता है वैसा है नहीं. फील्ड में वो जैसा सीरियल दिखता है वैसा है नहीं, मैदान के बाहर वो एकदम अलग इंसान है. बता दें कि शो के फिनाले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान साथ आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें