Katrina Kaif Good Newwz: क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना, जवाब की तारीख है करीब, जान लीजिए
Advertisement

Katrina Kaif Good Newwz: क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना, जवाब की तारीख है करीब, जान लीजिए

Katrina Kaif Rumours: कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की. इसके बाद उनका पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया में दिखना कम होता गया. फैन्स उनसे गुड न्यूज सुनने के लिए उतावले हैं.

 

Katrina Kaif Good Newwz: क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना, जवाब की तारीख है करीब, जान लीजिए

Is Katrina Kaif Pregnant:आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर अटकलें तो लग रही थीं, लेकिन अब सोशल मीडिया में सीधे-सीधे यह सवाल उठने लगा है कि क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. क्या वह आलिया की तरह अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही हैं. बीते दो दिन से सोशल मीडिया में इसी एक बात चर्चा में है कि क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. ज्यादातर लोग इसके पक्ष में सोच रहे हैं और उम्मीद लगाए बैठे हैं कि अपने जन्मदिन यानी 16 जुलाई को कैटरीना अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा कर देंगी. बीते दिसंबर में विक्की कौशल से विवाह के बाद कैटरीना की सार्वजनिक जीवन में मौजूदगी और फिर धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर सक्रियता कम हो गई है. उनकी प्रग्नेंसी की अटकलों की सबसे बड़ी वजह यही मानी जा रही है.

लाइम लाइट में रहती हैं कैटरीना
यूं तो विक्की-कैटरीना की शादी के दो-तीन महीनों के बाद से ही ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे, लेकिन आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बाद इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. कैटरीना का एकाध मौके पर एयरपोर्ट पर ढीली शलवार-कुर्ती में देखा गया, तब भी कहा गया कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं. पिछले काफी समय से कैटरीना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. साथ ही मीडिया में भी उनकी ताजा तसवीर नजर नहीं आई है. वह कहीं भी दिख नहीं रही हैं कि फोटोग्राफर उनकी तसवीर ले सकें. आमतौर पर सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर या कहीं किसी पार्टी या फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं. कैटरीना हमेशा लाइमलाइट में रहने वालों में से हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में गैरमौजूदगी ने ही फैंस को यह सोचने पर मजबूर किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं.

फैंस सच जानने को उतावले
कैटरीना और विक्की कौशल पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया में सवाल-जवाब चल रहे हैं कि आखिर कटरीना अचानक लाइमलाइट से क्यों दूर हो गईं? इस पर कुछ फैंस ने कहा कि शायद एक्ट्रेस प्रेगनेंट है. इस बात की सचाई जानने के लिए कम से कम 16 जुलाई तक तो रुका ही जा सकता है कि अपने बर्थ डे पर कैटरीना सोशल मीडिया में आएं और सच बताएं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news