सुपरस्टार यश का नया कारनामा, 'KGF Chapter 2' की रिलीज के पहले हाथ लगा ये ब्रांड
Advertisement

सुपरस्टार यश का नया कारनामा, 'KGF Chapter 2' की रिलीज के पहले हाथ लगा ये ब्रांड

भारत के प्रमुख लक्जरी ग्रूमिंग उत्पादों में से एक-बेयर्डो ने 'केजीएफ' स्टार यश को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. यश बेयर्डो ब्रांड एंबेसडर की भूमिका में ब्रांड के नए अभियान का हिस्सा होंगे.

यश की फिल्म 'केजीएफ' के हिंदी वर्जन ने जमकर कमाई की थी, फोटो साभार: instagram@yashfans

नई दिल्ली: भारत के प्रमुख लक्जरी ग्रूमिंग उत्पादों में से एक-बेयर्डो ने 'केजीएफ' स्टार यश को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. यश बेयर्डो ब्रांड एंबेसेडर की भूमिका में ब्रांड के नए अभियान का हिस्सा होंगे.

स्टारडम के लिए यश की सफलता को मीडिया ने अच्छी तरह से प्रलेखित किया है और उन्हें लगातार कर्नाटक के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक के रूप में दर्जा दिया गया है.

fallback

बेयर्डो के सह-संस्थापक आशुतोष वलानी ने कहा, "पुरुषों की ग्रूमिंग स्पेस में अपनी पहचान बनाने में बेयर्डो सबसे आगे है. दक्षिण हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और यश ब्रांड की संवेदनशीलता को पूरी तरह से फिट करता है. केजीएफ अध्याय-1 में उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ, हमारा मानना है कि यश न केवल फिल्म उद्योग में बल्कि बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ बेहतरीन मानक स्थापित कर रहे हैं."

fallback

अपने उत्साह को साझा करते हुए, यश ने कहा, मैं लंबे समय से बेयर्डो उत्पादों का उपयोग कर रहा हूं और यह मेरी दैनिक दिनचर्या का एक अनिवार्य हिस्सा बन गया है. मैं ब्रांड के साथ जुड़े रहने और ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं.

बता दें कि 'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ : चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में मीडिया को दिए साक्षात्कार में यश ने कहा था कि "पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा होगा." 'केजीएफ : चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग अप्रैल से शुरू की जा चुकी है. 

fallback

इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news