अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई आईं किम कार्दशियन ने मंदिर में भी दी सेवा, बहन के साथ गरीब बच्चों को खिलाया खाना
Advertisement
trendingNow12338147

अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई आईं किम कार्दशियन ने मंदिर में भी दी सेवा, बहन के साथ गरीब बच्चों को खिलाया खाना

Kim-Khloe Kardashian India Visit: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अपनी बहन Khloe Kardashian के साथ भारत आई थीं. इस दौरान दोनों बहनों मुंबई के इस्कॉन भी पहुंची थीं. 

किम और क्लोई कार्दशियन

Kim-Khloe Kardashian at ISKCON  Mumbai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में देश ही नहीं, कई विदेशी सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. जिसमें टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन भी शामिल थीं. अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए भारत आईं किम और उनकी बहन क्लोई भारतीय रंग में रंगीं दिखीं. उन्होंने केवल ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहन अंबानी फैमिली के फंक्शन में ही शिरकत नहीं की, बल्कि वह मुंबई के इस्कॉन मंदिर भी गईं. इस्कॉन मंदिर में किम और उनकी बहन क्लोई ने सेवा भी की थी. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

किम और क्लोई ने इस्कॉन मंदिर में की सेवा

किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन (Kim and Khloe Kardashian) की इस्कॉन मंदिर की फोटोज अर्बन एशिया नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई हैं. इन फोटोज में किम और क्लोई अपनी ड्रेसेज पर दुपट्टा लिए, बालों में फूल लगाए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में कार्दशियन सिस्टर्स बच्चों को अपने हाथों से खाना परोस रही हैं और उनसे बातें भी कर रही हैं. किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन की ये फोटोज हर किसी का दिल जीत रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UrbanAsian (@urbanasian)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

कौन हैं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह? फिल्मी दुनिया से है खास कनेक्शन; ड्रग्स केस में हुए अरेस्ट 

कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ वायरल हुई किम की फोटोज

किम कार्दशियन (Kim Kardashian Photos) और क्लोई कार्दशियन, अंबानी फैमिली के फंक्शन्स के बाद अपने घर लौट गई हैं. किम ने भारत से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी शेयर की थी. किम और ऐश्वर्या राय की फोटो ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इतना ही नहीं किम ने अपने इंडिया ट्रिप की अन्य कई फोटोज शेयर करके कैप्शन में लिखा था- 'इंडिया के पास मेरा दिल है.'  

'हां, हम शादीशुदा थे...', आशा पारेख ने शम्मी कपूर संग रिश्ते की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी; कही ये बात 
 

Trending news