कृष्णा अभिषेक ने नेहा कक्कड़ को बोला- रो-रोकर पैसे कमाती हो, ऐसा था रिएक्शन

वायरल हुए वीडियो में नेहा कक्कड़ से कपिल शर्मा पूछते हैं कि जिस दुकान की लाइन में लगकर तुम राशन लिया करती थीं, उसी दुकान के गल्ले पर बैठकर कैसा लग रहा है. ये बात सुनकर नेहा जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

कृष्णा अभिषेक ने नेहा कक्कड़ को बोला- रो-रोकर पैसे कमाती हो, ऐसा था रिएक्शन
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : ''इंडियन आइडल' शो में जज की भूमिका निभा रहीं नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) अक्सर इमोशनल हो जाती हैं. इसी बात को लेकर कपिल शर्मा के शो में कृष्णा अभिषेक ने नेहा का जमकर मजाक उड़ाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीकेंड कपिल के घर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ आने वाले हैं. 

वायरल हुए वीडियो में नेहा कक्कड़ से कपिल शर्मा पूछते हैं कि जिस दुकान की लाइन में लगकर तुम राशन लिया करती थीं, उसी दुकान के गल्ले पर बैठकर कैसा लग रहा है. ये बात सुनकर नेहा जोर-जोर से हंसने लगती हैं. इसके बाद नेहा से कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि वह इंडियन आइडल की अर्चना पूरन सिंह हैं. कपिल के शो में अर्चना हंसकर पैसा कमाती हैं तो वहीं इंडियन आइडल में नेहा रो-रोकर. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali  (@aamrapali1101) on

बता दें कि नेहा कक्कड़ पिछले दिनों हिमांश कोहली से अपने रिश्ते को लेकर नेहा खूब चर्चा में रहीं. उन्होंने हिमांश कोहली को कुछ साल तक डेट किया. फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस रिश्ते के टूटने का नेहा पर बहुत असर हुआ. इसके बाद से अक्सर नेहा भावुक हो जाती हैं.

इस बार शो में आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), काजल राघवानी और पवन सिंह (Pawan Singh) नजर आएंगे. इस शो के वीडियो को दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के प्रोमो में कपिल शर्मा भोजपुरी स्टार पवन सिंह के जबरदस्त हिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' के बारे में बात करते हैं. कपिल शर्मा इस गाने का इंग्लिश वर्जन गाते हैं, जिसे सुनकर सब हंसने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

इसके साथ ही कपिल शर्मा भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे से भी मजेदार सवाल पूछते हैं. वह पूछते हैं कि आपने निरहुआ के साथ 25 फिल्में कीं. इस पर आम्रपाली जवाब देती हैं, नहीं 32. इस पर कपिल जवाब देते हैं कि आप भोजपुरी इंडस्ट्री में आई हैं या निरहुआ इंडस्ट्री में. यह सुनकर निरहुआ समेत वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें