OH REALLY! लेडी गागा को याद नहीं कि उन्होंने आखिरी बार कब नहाया था!
Advertisement
trendingNow1612965

OH REALLY! लेडी गागा को याद नहीं कि उन्होंने आखिरी बार कब नहाया था!

इस बार लेडी गागा (Lady GaGa) के बारे में जो बात सामने आई है उसे सुनकर आपको बड़ा झटका लग सकता है... 

फोटो साभार: Twitter@Ladygaga

नई दिल्ली: अपने गानों और अपनी स्टाइल से पूरी दुनिया पर राज करने वालीं सिंगर लेडी गागा (Lady GaGa) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार लेडी गागा के बारे में जो बात सामने आई है उसे सुनकर आपको बड़ा झटका लग सकता है. जी हां! लेडी गागा को यह याद नहीं है कि उन्होंने आखिरी बार कब नहाया था. 

लेडी गागा (Lady GaGa) ने अपने अपकमिंग एल्बम को पूरा करने पर इतना ध्यान केंद्रित किया गया कि वह नहाना ही भूल गईं. इस एल्बम  "बैड रोमांस" को लेकर वह इतनी व्यस्त भी या इतनी डूब गई थीं कि उन्हें नहाने का ख्याल नहीं रहा. और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद लेडी गागा ने सोशल मीडिया पर स्वीकार की है. देखिए यह ट्वीट... 

लेडी गागा ने अपने असिस्टेंट से हुई बातचीत को ट्विटर पर शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरा सहायक: जब आप आखिरी बार नहाए थे. मैं: मुझे याद नहीं है," गागा ने इस ट्वीट में हैशटैग भी जोड़ा है. उन्होंने लिखा : "# LG6,". 

बस फिर क्या था अब लेडी गागा का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. कई लोग उनके काम करने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं तो कई यह बोल रहे हैं कि एल्बम लेट हो जाता लेकिन सफाई तो जरूरी है.  

बता दें कि बीते लंबे समय से गागा अपनी हिट फिल्म म्यूजिकल "ए स्टार इज बॉर्न" के प्रमोशन में व्यस्त थीं, जिसके लिए उन्होंने "शालो" के लिए 2019 का सर्वश्रेष्ठ मूल गीत ऑस्कर जीता, जबकि उन्होंने अपना नया मेकअप ब्रांड भी लॉन्च किया.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news