'छपाक' के लिए 13 लाख रुपये मिलने की खबर पर लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया जवाब
Advertisement

'छपाक' के लिए 13 लाख रुपये मिलने की खबर पर लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया जवाब

दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रचार में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से एक खबर सुर्खियों में थी कि फिल्म के राइट्स के लिए लक्ष्मी अग्रवाल को सिर्फ 13 लाख रुपये दिए गए. अब इस पर लक्ष्मी अग्रवाल की भी प्रतिक्रिया आ गई है. लक्ष्मी भी इन खबरों से काफी परेशान थीं. लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को अफवाह बताया है और खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि ये फेक न्यूज है.

'छपाक' की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी. 'छपाक' के सामने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' होगी.

छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण भावुक होकर रो पड़ी थीं. दरअसल, इस फिल्म में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है. ट्रेलर को देखने के बाद फिल्‍म की कास्‍ट स्‍टेज पर आई. दीपिका ने कहा कि मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप सब लोग ट्रेलर देखेंगे फिर हमें स्टेज पर आना है लेकिन इसके बाद बोलना भी पड़ेगा, ये मैंने नहीं सोचा था. जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो... ' ये बोलते-बोलते ही दीपिका इमोशनल हो गईं और फिर उनके आंसू नहीं रुके. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye bilkul fake news hai. (It's a fake news) . . . #chhapaak #chhapaakmovie #LaxmiAgarwal #meghnagulzar #deepikapadukone #vikrantmassey #bollywood #bollywoodupdates

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

दीपिका ने खुद को संभाला और फिर कहा कि अक्‍सर हम किसी कहानी को पूरा सुनते हैं और फिर तय करते हैं कि वह फिल्‍म करनी है या नहीं. लेकिन इस कहानी को सुनने के कुछ मिनटों में ही मुझे समझ आ गया था कि मुझे ये फिल्‍म करनी है. मेघना आपका शुक्रिया, आपने मुझे चुना. ये फिल्‍म कैसी होगी और लोग इसे कितना पसंद करेंगे इस सबके इतर ये फिल्‍म हमेशा मेरी सबसे स्‍पेशल फिल्‍म रहेगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें 

Trending news