Entertainment News Live: 'मैं अटल हूं' में दिखा पंकज त्रिपाठी का दम, शाहिद कपूर ने खरीदी करोड़ों की कार
Advertisement

Entertainment News Live: 'मैं अटल हूं' में दिखा पंकज त्रिपाठी का दम, शाहिद कपूर ने खरीदी करोड़ों की कार

Bollywood News Live Updates: पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म मैं अटल हूं के टीजर-ट्रेलर से लेकर शाहिद कपूर ने खरीदी नई करोड़ों की कार तक, बॉलीवुड से जुड़े सभी अपडेट्स जानें सिर्फ यहां...

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Latest News in Hindi: एक्टर पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. 'मैं अटल हूं' के टीजर में पंकज के दमदार अंदाज के साथ डायलॉग्स ने धमाल मचा दिया है. टीजर के बाद 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किए जाने की खबर सामने आ रही है. 'मैं अटल हूं' के टीजर के साथ बीती शाम विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की एक्शन से भरपूर फिल्म 'क्रैक' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. दो फिल्मों के धांसू टीजर रिलीज के बीच  शाहिद कपूर ने नए साल से पहले करोड़ों की गाड़ी खरीद ली है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स आप देख सकते हैं सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...

21 December 2023
23:27 PM

'परेशान करने वाले...' ट्रांसवुमन स्क्रीनराइटर गजल ने Animal पर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, संदीप रेड्डी वांगा पर लगाया यह आरोप 

ट्रांसवुमन राइटर और 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्मों की कहानी लिखने वालीं गजल धालीवाल (Gazal Dhaliwal) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) का नाम लिखा हुआ है. 

22:27 PM

कौन है वो एक्ट्रेस जिसके कहने पर Karan Johar ने लगा दी थी पहाड़ से छलांग? KWK में उठा था नाम से पर्दा

आज हम आपको फिल्ममेकर करण जौहर के एक राज के बारे में बताने जा रहे है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद अपने चेट शो 'कॉफी विद करण' के पुराने सीजन में किया था. इस दौरान करण ने खुलासा करते हुए अपने पहले प्यार के बारे में बताया था, जिसके कहने पर उन्होंने पहाड़ से छलांग लगा दी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

21:46 PM

Sanjay Dutt नहीं, इस नेशनल अवॉर्ड विजेता को 'खलनायक' बनाना चाहते थे Subhash Ghai

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने अपने 35 साल के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों की संख्या 100 से भी ज्यादा है. बावजूद इसके इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) उनकी जगह अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में किसी और एक्टर को साइन करना चाहते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

20:49 PM

Jacqueline Fernandez: ED ने जैकलीन की याचिका का किया विरोध, एक्ट्रेस बोली- 'मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नही...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट में रद्द करने की मांग की है, जिसको लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपना विरोध जताया है. 

19:57 PM

क्रिसमस पर कुछ ऐसा चाहती हैं Britney Spears की मां, क्या सेंटा पूरी कर पाएंगे उनकी विश?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला कि ब्रिटनी काफी लंबे समय से अपने परिवार से दूरी हैं, लेकिन उनकी मा लिन स्पीयर्स इस साल क्रिसमस पर एक विश चाहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, लिन स्पीयर्स चाहती हैं कि उनकी बेटी ब्रिटनी इस साल का क्रिसमस उनके साथ घर लुइसियाना में सेलिब्रेट करें. 

19:14 PM

इस वजह से Pushpa 2 की शूटिंग में हो रही देरी? फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है भारी असर

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग को अल्लू अर्जुन के को-एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी (Jagdish Pratap Bhandari) की गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा रहा है. एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने एक महिला के उत्पीड़न से केस में हिरासत में लिया है. 

17:52 PM

सेंटा ने गाया गाना, Isha Ambani ने उठा लुत्फ; क्रिसमस सेलिब्रेशन में स्टाइल दिखा गजब

मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है. हाल में ईशा मुंबई में एक क्रिसमस सेलिब्रेशन में नजर आईं, जहां उन्होंने अपने लुक्स और स्टाइल ने सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान ईशा व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

fallback

16:46 PM

फुल टाइम पास, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द; कम बजट में बनी इस फिल्म ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

निर्देशक अभिषेक शर्मा की साल 2010 में रिलीज आई 'तेरे बिन लादेन' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म में कब बजट में ताबड़तोड़ कमाई की थी. 

15:41 PM

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे नवाब पटौदी, फिर Sharmila Tagore के लिए कर लिया था ब्रेकअप 

शर्मिला टैगोर से पहले मंसूर अली खान जिस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे वो कोई और नहीं इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) को डेट कर रहे थे. वहीं, जब मंसूर शर्मिला से मिले उसके बाद सिमी ग्रेवाल से उनकी दूरियां बढ़ने लगी. 

20:12 PM

Shah Rukh Khan के लाडले अबराम ने कॉपी किया पापा का सिग्नेचर पोज, किंग खान ने बताया 'फैमिली हग' 

शाहरुख खान के लाडले अबराम खान के स्कूल में हुए एनुअल फंक्शन की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने पापा यानी शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज करते नजर आ रहे हैं. 

19:08 PM

इस दिन दुल्हन बनेंगी आमिर खान की लाडली Ira Khan, वेडिंग कार्ड देख खुश हो जाएगा फैंस का दिल

आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वयारल हो रहा है, जिसमें दोनों की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है. दोनों के घर में काफी समय से शादी की तैयारियां चालू हैं, जिसकी फोटो-वीडियो खुद आइरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

18:41 PM

Merry Christmas Trailer OUT: सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त डोज है कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस', एक रात में बदल जाती है पूरी कहानी 

Merry Christmas Trailer OUT: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस कापी लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो आज यानी बुधवार को खत्म हो चुका है. 

17:13 PM

Rashmika Mandanna डीपफेक केस का खुलेगा राज, दिल्ली पुलिस ने पकड़े चार संदिग्ध; कई घंटों से हो रही पूछताछ

हाल में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इस केस में जानतारी साझा करते हुए यह जानकारी दी है कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो ऑनलाइन अपलोड करने में शामिल चार संदिग्धों का पता लगा लिया गया है और मुख्य साजिशकर्ता को पकड़ने के लिए तलाश जारी है. 

15:28 PM

स्टाइलिश अंदाज में निकलीं किंग खान का वाइफ, मिनटों में वायरल हुआ लुक

15:18 PM

जब तापसी को देखकर लोग डालने लगे थे सिक्के, Dunki ये क्या है इसका कनेक्शन? 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'डंकी' (Dunki Film) का काउनडाउन शुरू हो गया है. फिल्म को रिलीज होने में महज चंद घंटे बचे हैं और लीड एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए इंसीडेंट का खुलासा किया है. तापसी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि लंदन में लोगों ने उन्हें सिक्के डालने शुरू कर दिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

 

 

 

14:40 PM

बिना बताए ही 'चिच्ची' के काटे सीन, अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्म में सुपरस्टार के साथ हुई थी बड़ी'चीटिंग'! 

कभी बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहलाने वाले स्टार गोविंदा करीब दो दशक से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं साल 2010 में आई ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म में गोविंदा के साथ मेकर्स ने बड़ी चीटिंग कर डाली थी. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या था. 

fallback

14:37 PM

कॉमेडी ढंग में रघुबीर और नसीरुद्दीन ने दर्शकों के सामने रखी थी किसानों की कहानी, हुई थी बंपर कमाई

ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसमें कई बड़े स्टार्स ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था और दर्शकों के सामने देश के गांव और वहां रहने वाले किसानों की परेशानियों को रखा था. इस फिल्म की कहानी किसानों की आत्महत्या पर आधारित थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Khare (@im_thestory_)

14:11 PM

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर ने कैजुअल लुक में बरपाया कहर, स्वीट स्माइल पर फैंस हुए फिदा 

14:07 PM

खो गए हम कहां के प्रमोशन के लिए निकले अनन्या, सिद्धांत, आदर्श; स्टेज पर कुछ ऐसी थिरकी तिकड़ी

13:42 PM

'कोई गला दबाता था...' जब भूतों से पड़ा था Hema Malini का पाला, ड्रीम गर्ल को छोड़ना पड़ा था करोड़ों का बंगला

साल 2018 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान हेमा ने बताया था कि जब उनकी पहली हिंदी फिल्म रिलीज हुई थी तब उन्होंने अपने परिवार के साथ मुंबई में बांद्रा के मनावेंद्र अपार्टमेंट में एक बंगला लिया था, लेकिन उनको इस बंगले में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 

12:20 PM

Video:'पीछे हटो सब' सोहेल की बर्थडे पार्टी से बाहर निकलते ही पैप्स पर भड़के सलमान, दिखाई आंख और गुस्से से लाल चेहरा 

Salman Khan का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान पैप्स पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो देखकर उनके फैंस शॉक्ड है. उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि आखिर माजरा क्या है.

 

 

 

 

 

 

11:54 AM

Year Ender 2023: सुहाग का लाल रंग नहीं, इस साल बॉलीवुड की इन दुल्हनों ने पहना कुछ हटके कलर  

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वेडिंग आउटफिट्स को लेकर एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है. अब एक्ट्रेसेस लाल जोड़ा छोड़कर अपने खास दिन पर डिफरेंट कलर पहनना पसंद करती हैं. 

fallback

11:42 AM

Shah Rukh Khan: कमाल! दुबई के आसमान में चमके शाहरुख खान, Dunki का इवेंट बना Memorable  

'डंकी' का दुबई वाला प्रमोशनल इवेंट किंग खान के लिए काफी मेमोरेबल रहा है. बुर्ज खलीफा पर प्रमोशनल इवेंट चलाए जाने के बाद एक स्पेशल ड्रोन शो भी किया गया, जिसमें शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज आसमान में दिखाया गया. 

fallback

08:23 AM

Bigg Boss 17: 'मुझे नफरत मिलनी...', आरोपों के बाद मुनव्वर ने मांगी माफी; आयशा खान का ऐसा रहा रिएक्शन  

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी आरोपों के बाद आयशा खान से माफी मांगते नजर आए हैं. मुनव्वर की माफी के अलावा लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिलती है. 

fallback

08:22 AM

Shreyas Talpade: 'अभी थोड़ा...', हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस ने पहली बार की अपनी तबीयत पर बात, दिया हेल्थ अपडेट 

हार्ट अटैक और एंजियोप्लास्टी के बाद पहली बार एक्टर श्रेयस तलपड़े ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया  है. एक्टर ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, अब वह थोड़ा बेहतर हैं...! 

fallback

07:20 AM

Kho Gaye Hum Kahaan Screening: अनन्या की फिल्म स्क्रीनिंग पर सितारों का लगा मेला, कृति-शनाया ने 'स्टाइल गेम' जीता!  

खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग में बीती शाम यानी मंगलवार को कई सितारों ने शिरकत की थी. अनन्या  पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म देखने के लिए कैजुअल लुक में कृति सेनन से लेकर शनाया कपूर पहुंची थीं. स्टाइल गेम में कृति सेनन और शनाया कपूर दोनों ने ही कैजुअल लुक में खूब इंप्रेस किया. 

fallback

06:41 AM

Ayesha Omar: पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को कराची में लगता है डर, बोलीं- हर समय... 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा पर बेबाक बयान दे डाला है. एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा- वह कराची में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं...! 

fallback

06:39 AM

Pankaj Tripathi Movie: अदाकारी के साथ दमदार डायलॉग्स का मिलेगा मिक्सचर, कुछ ऐसा है पंकज त्रिपाठी की 'मैं हूं अटल' का टीजर  

'मैं अटल हूं' फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, पूर्व प्रधानमंत्री और राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

Trending news