Bollywood News Live: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड सितारों ने जमाई महफिल, परफॉर्मेंस के बाद वापस लौटीं रिहाना
Advertisement
trendingNow12136641

Bollywood News Live: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड सितारों ने जमाई महफिल, परफॉर्मेंस के बाद वापस लौटीं रिहाना

Bollywood Latest News: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब रौनक जमाई. तो वहीं रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से चार-चांद लगा दिए. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

 Bollywood Latest News in Hindi: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में चल रहे हैं. जहां बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां पहुंची हैं. जामनगर में बीती शाम अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश की कॉकटेल नाइट में बॉलीवुड सितारों ने अपने ग्लैम लुक्स से खूब महफिल में रौनक लगाई. तो वहीं रिहाना ने अपने बिजली गिरा देने वाले परफॉर्मेंस से चार-चांद लगा दिए. पॉप सिंगर रिहाना ने इंडिया में पहली बार परफॉर्म किया है. रिहाना के परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अनंत-राधिका की शादी के अलावा आमिर खान की पत्नी किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

02 March 2024
23:27 PM

अनंत-राधिका की पार्टी में ब्लैक आउटफिट में दिखें सितारे, देखें शानदार लुक्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में इन दिनों सितारों की खूब रौनक लगी हुई है. फंक्शन की फर्स्ट नाइट ज्यादातर सितारों में ब्लैक आउटफिट को चुना और अपने ग्लैमर अंदाज से फैंस लेकर पैपराजी का खूब ध्यान खींचा.

 

 

22:42 PM

ओरी के इयररिंग्स पर आया Rihanna का दिल! दोनों ने साथ में जमकर किया डांस और मस्ती; वायरल हुआ VIDEO

Rihanna and Orry Viral Video: हॉलीवुड सिंगर रिहाना 29 फरवरी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए भारत आई थीं. जहां उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रिहाना के साथ ओरी नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

21:22 PM

टाइगर श्रॉफ के लिए बेहर खास रहा आज का दिन, मुंबई के बाद जामनगर एयरपोर्ट पर पैप्स के साथ काटा केक 

Tiger Shroff Birthday: आज 2 मार्च को बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आज का दिन 'बडे़ मियां छोटे मियां' एक्टर के लिए काफी खास रहा. दरअसल, सोशल मीडिया पर टाइदर श्रॉफ की कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं.

fallback

 

20:15 PM

'अनफॉलो' की अफवाहों के बीच विग्नेश शिवन ने शेयर की पत्नी नयनतारा खूबसूरत फोटो, यहां देखें

Vignesh Shivan Post: हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर हलचल सी मच गई थी कि नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'अनफॉलो' कर दिया है, जिसके बाद अब विग्नेश शिवन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें खूबसूरत नयनतारा नजर आ रही हैं. 

fallback

 

19:21 PM

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल गिफ्ट, 'छोटे मिया' को बताया 'ब्राइट स्पार्क' 

Tiger Shroff Birthday: आज टाइगर श्रॉफ अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर उनके साथ अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले अक्षय कुमार ने बेहद ही स्पेशल अंदाज में उनको विश किया है. साथ ही एक शानदार सा सरप्राइज भी दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

18:46 PM

देवोलीना भट्टाचार्जी की पीएम मोदी से अपील, अमेरिका में मारे गए दोस्त का शव भारत लाया जाए

Devoleena Bhattacharjee: टीवी के फेमस शो 'साथ निभाना साथिया' और 'बिग बॉस' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में भारत सरकार से अमेरिका में एक दोस्त के शव का दावा किया है और साथ ही उसको भारत आने के लिए मदद करने की अपील की हैं. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

fallback

 

17:56 PM

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में सारा ने भाई इब्राहिम संग ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में बैठाई ट्विनिंग, पिता सैफ का भी दिखा स्वैग

Sara Ali Khan Pose With Ibrahim Ali Khan and Saif Ali Khan: 1 मार्च से बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन शुरू हो चुका हैं, जिसका भव्य आयोजन गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया है, जिसमें बॉलीवुड सितारों का आना-जाना लगा है. इसी बीच सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है

17:24 PM

रजत कपूर और दीपक तिजोरी चुनौती के लिए हैं एकदम तैयार, हंसल मेहता की 'लुटेरे' का शानदार टीजर रिलीज

Lootere Teaser: काफी समय में लाइमलाइट में बनी हंसल मेहता की 'लुटेरे' का टीजर रिलीज हो चुका है. 24 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत समुद्र के बीच में एक नाव पर सवार विदेशी लोगों के एक ग्रुप से होती है, जो बंदूकों से लैस हैं और एक भयानक सफर की ओर बढ़ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

16:36 PM

ईशा आंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या-अभिषेक और दीपिका-रणवीर ने 'गल्लां गूड़ियां' पर जमकर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

Throwback Video: इस समय गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का फंक्शन चल रहा है, जिसमें इंडस्ट्री के सभी सितारों ने शिरकत की. इसी दौरान सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, अभिशषेक बच्चन औरक दीपिका पादुकोण जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

fallback

16:34 PM

Surbhi Chandna Wedding: हल्दी में खुशी से झूमीं दुल्हनिया सुरभि चंदना, ढोल पर दूल्हे संग किया डांस, देखें Video

Surbhi Chandna-Karan Sharma Wedding: सुरभि चंदना और करण शर्मा 2 मार्च यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हल्दी की फोटोज सामने आ गई है, जिसमें सुरभि जमकर डांस करती दिख रही हैं. साथ ही दूल्हे राजा भी थिरक रहे हैं.

15:58 PM

शाहरुख खान की 'जीरो' का नाम रखा गया था 'कैटरीना मेरी जान'! Katrina Kaif ने बताया क्या था फिल्म की पहले कहानी

Katrina Kaif: साल 2018 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म का नाम पहले क्या रखा गया था और क्या थी फिल्म की कहानी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

15:14 PM

'बहुत मुश्किल होता है...' बेटे की डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं इलियाना; एक्ट्रेस ने बताया कैसा था ऐहसास

Ileana D'Cruz: इलियाना डिक्रूज ने पिछले साल अगस्त में पार्टनर माइकल डोलन के साथ अपने पहले बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया था. इसके बाद एक्ट्रेस कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं हैं वो बच्चे की डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन का सामना कर रही थी, जिससे निकल पाना उनके लिए आसान नहीं था.

15:08 PM

स्टेज पर चढ़े शाहरुख, रणबीर और हार्दिक पांड्या, फिर हुआ धमाकेदार डांस
Anant Radhika Pre-Wedding Day 2:  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से दूसरे दिन ऐसा डांस वीडियो सामने आया है जहां शाहरुख खान जबरदस्त डांस के मूड में दिख रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर और हार्दिक पांड्या भी डांस करते नजर आए हैं.

15:04 PM

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में मीरा राजपूत ने ढाया व्हाइट ड्रेस में कहर, आउटफिट की कीमत सुन हो जाएंगे हैरान

Mira Rajput White Dress Photos: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में व्हाइट कलर का आउटफिट पहना. इस बात में कोई शक नहीं है कि हर बार की तरह मीरा कल भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. आइए जानते हैं उनके आउटफिट की कीमत.

14:07 PM

Fact Check: क्या नयनतारा ने कर दिया है पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो? सच तो कुछ और है
साउथ और जवान एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति विग्नेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है. मगर फैक्ट चेक में पता चल गया है कि आखिर सच क्या है.

13:24 PM

दूसरे दिन जामनगर पहुंचे विक्की, कैटरीना और शाहिद, अजय देवगन-सुनील शेट्टी तो घर लौटे
अंबानी परिवार की पार्टी का दूसरा दिन है. ऐसे में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, किरण राव, शाहिद कपूर, प्रीतम से लेकर उदित नारायण समेत कई सितारे गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं. वहीं अजय देगवन, सुनील शेट्टी और श्रद्धा कपूर जैसे कुछ सेलेब्स घर मुंबई लौट आए हैं.

 

12:39 PM

रिहाना के साथ डांस के नशे में डूबीं जान्हवी कपूर

जामनगर से अब जान्हवी कपूर का डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जान्हवी कपूर पॉप क्वीन रिहाना के साथ धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद जान्हवी कपूर ने शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं जान्हवी कपूर और रिहाना का ये शानदार डांस वीडियो.

12:34 PM

Justin Bieber के बर्थडे पर हैली बीबर ने किया रोमांटिक पोस्ट, तलाक की खबरों पर लग गया फुल स्टॉप!  

जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर ने तलाक की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है. हैली ने जस्टिन के 30वें जन्मदिन पर सिंगर के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. 

fallback

 

12:33 PM

Anant-Radikha Pre Wedding Bash: फूलों वाले गाउन में बेहद गॉर्जियस लगीं ईशा अंबानी, राधिका का लुक है बेहद इंप्रेसिव; देखें Photos  

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जामनगर में चल रहे हैं. तीन दिन के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स का 1 मार्च को पहला दिन था. जहां पूरी अंबानी फैमिली ने बॉलीवुड, हॉलीवुड और दुनियाभर के सेलेब्स के साथ प्री-वेडिंग बैश एन्जॉय किया. अनंत-राधिका के वेडिंग बैश के लिए ईशा अंबानी ने खूबसूरत गाउन तो होने वाली दुल्हनिया ने भी डिजाइनर ड्रेस कैरी की थी. 

fallback

12:31 PM

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति पर टूटा दुखों का पहाड़, अपनी मां को बेइज्जत करेगी आद्या; तोषू के जमीन पर नहीं टिक रहे पैर!   

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में श्रुति पर दुखों का पहाड़ टूटता दिखाई देगा. तो वहीं आद्या एक बार फिर अपनी मां अनुपमा की बेइज्जती करती दिखाई देगी.  

fallback

 

11:57 AM

सोनम कपूर ने दिखाया जामनगर में पार्टी से पहले और बाद का नजारा, बार्बी बनकर पहुंची अनिल कपूर की लाडली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी से ढेर सारी तस्वीरें सामने आने लगी हैं. सोशल मीडिया अंबानी परिवार के इस जलसे से लबालब भर चुका है. अब सोनम कपूर ने भी अपने लुक की तस्वीरें दिखा दी हैं. बहन ने ही उनके कपड़ों को तैयार किया है. चलिए दिखाते हैं सोनम कपूर की जामनगर से तस्वीरें.

11:37 AM

होने वाले पति करण शर्मा के साथ जमकर नाचीं सुरभि चंदना, फैंस बोले- थू थू किसी की नजर न लगे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 2 मार्च को उनकी शादी है. इससे पहले शुक्रवार की रात सूफी नाइट आयोजित हुई जहां सुरभि ने होने वाले पति करण शर्मा के साथ जमकर डांस किया. देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया. तो चलिए सुरभि चंदना की संगीत सेरेमनी की इनसाइड वीडियोज दिखाते हैं.

10:42 AM

मलाइका अरोड़ा के डांस के आगे सब फेल, 'झलक दिखलाजा 11' की पार्टी में शोएब-मनीषा सब जमकर नाचे

Malaika Arora Dance Video: 'झलक दिखलाजा 11' की रैप-अप पार्टी हुई जिसे फराह खान ने होस्ट किया. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने डांस से गदर मचा दिया. वहीं मनीषा रानी, अली, अंकिता लोखंडे, शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम से लेकर तमाम सितारे नजर आ रहे हैं. चलिए दिखाते हैं 'झलक दिखलाजा 11' के इनसाइड फोटो वीडियो.

10:40 AM

आलिया, करीना, अक्षय से शाहरुख तक, जामनगर में इन सेलेब्स पर थम गईं नजरें
Anant-Radhika Pre Wedding Party Day 1: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के पहले दिन की तस्वीरें सामने आ चुकी है. इन तस्वीरों में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर से लेकर सैफ अली खान और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं. आइए अंबानी परिवार के फंक्शन की फोटोज दिखाते हैं.

09:46 AM

Rihanna: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में कड़क परफॉर्मेंस देने के बाद लौटीं रिहाना, पॉप सिंगर ने एयरपोर्ट पर दिखाया 'स्वैग'  

पॉप सिंगर रिहाना 29 फरवरी 2024 को पहली बार भारत, बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने के लिए आई थीं. 1 मार्च की शाम परफॉर्म करने के बाद पॉप सिंगर रिहाना ने 2 मार्च की सुबह-सुबह अपनी टीम के साथ वापसी कर ली है. 

fallback

 

09:08 AM

ब्लैक ड्रेस में दीपिका तो व्हाइट में रणवीर...कुछ ऐसे एक-दूसरे को पूरा करते नजर आए होने वाले 'मम्मी-पापा'  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने जा रहे हैं. कपल ने यह न्यूज ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर दी थी. इस न्यूज के बाद दीपिका और रणवीर, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के लिए जामनगर रवाना हो गए थे. अब अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से  दीपिका और रणवीर के लुक्स की तस्वीरें सामने आ गई हैं.   

08:27 AM

Rihanna: गले में हार, सिर पर टोपी...कुछ ऐसा चढ़ा रिहाना पर देसी रंग; Photos वायरल  

पॉप सेंसेशन रिहाना पहली बार इंडिया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के लिए आई थीं. जहां रिहाना ने अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से मेहमानों को खूब एंटरटेन किया. अब रिहाना की अनंत-राधिका प्री वेडिंग बैश से तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिनमें पॉप सिंगर का लुक देखते बन रहा है.  

fallback

 

 

 

08:26 AM

Surbhi Chandana Wedding: ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं सुरभि चंदना, सगाई की अंगूठी पहन खुशी से उठीं झूम; Video वायरल  

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से जयपुर में शादी कर रही हैं. एक्ट्रेस की मेहंदी के बाद अब उनकी सूफी नाइट की इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

06:49 AM

Kiara Advani: चेहरे पर नूर, ब्लैक ड्रेस में लगीं हूर...कियारा की नई Photos से नजरें नहीं हटेंगी हुजूर!  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बार फिर अपने सिजलिंग लुक से इंटरनेट पर लाइमलाइट बटोर ली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटोज शेयर की हैं. जिनमें कियारा आडवाणी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने बेहद ही गॉर्जियस दिख रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

06:47 AM

Rihanna ने जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में लगाई रौनक, पॉप सिंगर के साथ स्टेज पर खूब एक्साइटेड दिखा अंबानी परिवार   

पॉप सिंगर रिहाना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से रौनक लगा दी. रिहाना की परफॉर्मेंस के बाद अंबानी परिवार स्टेज पर पॉप सिंगर के साथ खूब एक्साइटमेंट के साथ दिखाई दिया. 

Trending news