Bollywood News Live: पाक सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा
Advertisement
trendingNow12314235

Bollywood News Live: पाक सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा

Bollywood News in Hindi Live: भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर बॉलीवुड सितारों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. तो वहीं अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर लिखा है.  

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: भारतीय क्रिकेट के इतिहास में 29 जून की तारीख हमेशा-हमेशा के लिए दर्ज हो गई है. भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 सालों के बाद टी-20 वर्ल्ड कप जीत भारतीयों को शब्दों में बयां नहीं कर पाने वाली खुशी दी है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद बॉलीवुड भी गदगद हुआ जा रहा है, कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम की जीत सेलिब्रेट की है और साथ ही बधाई भी दी है. तो वहीं अनुष्का शर्मा ने भी भारतीय क्रिकेट टीम और पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर लिखा है. बॉलीवुड का सेलिब्रेशन और अनुष्का शर्मा के स्पेशल नोट के  साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का वीकेंड का वार एपिसोड भी खूब चर्चाओं में बना हुआ है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के  साथ.

30 June 2024
22:30 PM

निरहुआ की यादों में खोईं आम्रपाली का धक्‍क से धड़का जिया, खूब बवाल काट रहा दोनों का ये रोमांटिक गाना 

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की कई शानदार और दमदार जोड़ियों में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भी. दोनों ने साथ में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जिनकी कहानियों के साथ गाने भी फैंस के बीच फेमस हुए हैं. दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना फैंस के बीच धूम मचा रहा है. 

fallback

 

21:25 PM

ब्लैक बैकलेस ड्रेस में जिब्रान संग दिखा उर्फी का जलवा, कभी गले लगाते तो कभी हाथ से हार्ट बनाते हुए दिए पोज; देखें Photos

Urfi Javed Jibraan Khan Photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें उर्फी जावेद और जिब्रान खान साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल काफी कूल लग रहा है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही दोनों की ये फोटोज साथ में खूब पसंद की जा रही है. 

fallback

 

19:59 PM

लव सिन्हा के खिलाफ शुरू हुआ 'ऑनलाइन कैम्पियन'! सोनाक्षी-जहीर की शादी में न जाने पर छिड़ी बहस पर आया रिएक्शन

Luv Sinha:सोनाक्षी-जहीर की शादी को एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात पर बहस खत्म नहीं रहो रही कि बहन सोनाक्षी की शादी में भाई लव शामिल हुए थे या नहीं. इतना ही नहीं, इस बात को लेकर उनके खिलाफ 'ऑनलाइन कैम्पियन' तक शुरू हो चुका है. 

fallback

 

19:14 PM

30 की उम्र में तृप्ति डिमरी बनीं 'नेशनल क्रश', कैसा लगता है एक्ट्रेस को ये टैग? बोलीं- 'मैं हमेशा चाहती थी कि...'

Triptii Dimri On National Crush Tag: पिछले साल सिनेमाघरों पर धमाल मचाने वाली रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी ने जोया का किरदार निभाया कर रातों-रात स्टार बन गई थीं और उनको 'नेशनल क्रश' का टैग मिल गया था, जिसके बाद अब जाकर एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और 'नेशनल क्रश' के टैग पर अपना रिएक्शन दिया.

fallback

 

18:14 PM

सोनाक्षी-जहीर की शादी के कुछ दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा ने बताई क्या है वजह? 

Shatrughan Sinha Hospitalised: बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कुछ दिनों बाद एक्टर-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच उनके बेटे लव सिन्हा ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया आखिर उनको हुआ क्या है?

fallback

 

17:51 PM

प्रेग्नेंसी में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस खा जाती थीं 5-10 परांठे, 20 किलो ज्यादा बढ़ गया था वजन, अब दो बच्चों के बाद हैं सुपरफिट 

Actress 20 kg Weight gain during pregnancy: बॉलीवुड की इस सुपरफिट एक्ट्रेस का वजन प्रेग्नेंसी के दौरान 20 किलो ओवरवेट हो गया था और डॉक्टर ने उन्हें ज्यादा ना खाने की सलाह दे डाली थीं. हालांकि, अब 43 साल की उम्र में यह एक्ट्रेस एकदम सुपरहिट हैं.

 

fallback

17:28 PM

'ये रणवीर सिंह के लिए...' 'मेंटल थेरेपी' पर बयान देकर बुरे फंसे जिम सर्भ; ट्रोलिंग के बाद एक्टर का आया नया बयान

Jim Sarbh: कुछ समय पहले जिम सर्भ एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो उन एक्टर का मजाक उड़ाते नजर आए, जिन्होंने किरदार निभाने के चलते 'मेंटल थेरेपी' की बात को माना था. हालांकि, उनके इस बयान ने उनको मुसीबत में डाल दिया. वहीं अब ट्रोलिंग के बाद उनका एक और बयान सामने आया है.

fallback

 

17:08 PM

टाइगर पटौरी से शादी के वक्त 'निकाहनामा' में थी ये खास शर्त, शर्मिला टैगोर ने सालों बाद बताया सच 

Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सालों बाद खुलासा किया कि मंसूर अली खान पटौदी के साथ उनके 'निकाहनामे' में खास शर्त रखी गई थी.

fallback

16:58 PM

T20 वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया, नहीं रहा Pak सितारों की खुशी का ठिकाना; कुछ इस अंदाज में जीत की बधाई

T20 World Cup India Win: T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत अपने नाम कर पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. फैंस उनकी गेल में मुरीद हो गए हैं. ऐसे में पाकिस्तानी स्टार्स की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

fallback

 

15:54 PM

Bigg Boss OTT 3: ‘वीकेंड का वार’ पर खूब बरसे अनिल कपूर; कभी ‘गांव की छोरी’, तो कभी पॉलोमी को लगाई झाड़

Bigg Boss OTT 3: हफ्ते भर पहले शुरू हुए रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ‘वीकेंड का वार’ भी काफी जबरदस्त रहा. इस साल शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जिन्होंने एक-एक करके घर में बंद सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आए. इसी दौरान उन्होंने शिवानी और पॉलोमी को भी खूब झाड़ लगाई. 

fallback

 

15:33 PM

ब्रेन हैमरेज से चली गई थी इस एक्ट्रेस की याद्दाश्त, वापस लौटीं तो नहीं मिला काम, और जब शो मिला तो रातोंरात कर दिया बाहर 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की इस कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अपना दर्द भरा किस्सा शेयर किया. एक्सट्रेस ने बताया कि ब्रेन हैमरेज की वजह से उनकी याद्दाश्त चली गई थी, जिसके बाद वह 2 साल तक इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं. वापस लौटने पर लोग उन्हें काम देना भूल गए थे. और जब एक प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें काम दिया तो रातोंरात सांवलेपन के कारण रिप्लेस भी कर दिया.

 

fallback

15:07 PM

प्रभास की Kalki 2898 AD ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा, इस मामले में निकली आगे; जानकर रह जाएंगे हैरान

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 एडी' को चार दिन हो चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इसी बीच एक मामले में प्रभास की इस साइंस फिक्शन माइथोलॉजी फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म को भी पछाड़ दिया है.

fallback

 

14:16 PM

Michael Jackson पर मौत से पहले था 3700 करोड़ से ज्यादा का कर्ज, सामने आया चौंकाने वाला दावा 

Michael Jackson: यह चौंकाने वाला दावा उस रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद सामने आया है, जिसमें कहा गया था कि माइकल जैक्सन के तीन बच्चों - पेरिस, प्रिंस और बिगी और उनकी मां कैथरीन को दिवंगत महान सिंगर के ट्रस्ट से धन नहीं मिलेगा.

 

fallback

14:02 PM

'वो फाइटर है...', ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान, ऑनस्क्रीन 'मां' का आया रिएक्शन 
 Hina Khan Breast Cancer: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हिना खान के हेल्थ पर अपडेट देने के बाद उन्हें कई सेलेब्स से सपोर्ट और प्यार मिला है. वहीं अब हिना खान की ऑनस्क्रीन 'मां' का भी एक्ट्रेस के ब्रेस्ट कैंसर से जूझने पर दर्द छलक आया है.  

fallback

13:23 PM

छोटी-सी काली ड्रेस में 'नेशनल क्रश' ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, देखने वालों के उड़ गए होश 

National Crush Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी 'एनिमल' की सफलता के बाद से लगातार सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. एक्ट्रेस अब अपनी अगली फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. इस बीच तृप्ति ने ब्लैक ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

fallback

12:47 PM

कमल हासन नहीं, कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर की विलेनगिरी पर फिदा हुई जनता; पहचान पाए हैं कौन?  

Who Played Villain in Kalki 2898 AD: नाग अश्विन डायरेक्टेड 'कल्कि 2898 एडी' ने कहानी के साथ-साथ ऑडियंस को कमाल का विजुअल एक्सपीरियंस भी दिया है. 'कल्कि 2898 एडी' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन के साथ-साथ कई एक्टर्स ने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है. आज हम ऐसे ही एक एक्टर की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने 'कल्कि में 2898 एडी' में अपनी विलेनगिरी दिखाकर खूब लाइमलाइट बटोरी है. 

fallback

 

 

12:38 PM

सोहेल खान ने भाई सलमान-अरबाज के साथ मनाया भारत की T20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, Photos वायरल

Sohail Khan parties with Salman Arbaaz: भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की. इस जीत का जश्न टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ पूरे देश ने मनाया. इस मैच की जीत का पार्टी सोहेल खान के घर में हुई, जिसमें बाबा सिद्दीकी, सलमान खान और अरबाज खान भी शामिल हुए.

fallback

12:03 PM

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' पर भड़के अनिल कपूर, बोलने से रोका तो चंद्रिका दीक्षित ने भी यूं दिखाए तेवर  

Bigg Boss OTT 3 Anil Kapoor: बिग बॉस ओटीटी 3 वीकेंड  का वार एपिसोड में अनिल कपूर कूल होस्ट का अवतार छोड़, कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आए. अनिल कपूर, वड़ा पाव गर्ल और लव कटारिया पर खूब भड़के. 

fallback

 

11:31 AM

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी फिल्म, करोड़ों का हुआ नुकसान, सर्कस में शामिल हुआ एक्टर

Actor Join circus after film Flop: बॉलीवुड अभिनेता की फरवरी में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से एक्टर को करोड़ों का नुकसान हुआ था. नुकसान की भरपाई के लिए एक्टर ने सर्कस ज्वॉइन कर लिया था.

fallback
 

11:25 AM

Kalki 2898 AD Box Office Collection: वर्ल़्ड कप का जोश भी नहीं रोक पाया 'कल्कि' की कमाई, प्रभास की फिल्म ने शनिवार को छापे इतने करोड़   

Kalki 2898 AD Box Office Collection: टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल्स का जोश भी कल्कि 2898 एडी की कमाई नहीं रोक पाया है. प्रभास की फिल्म ने शनिवार को ताबड़तोड़ कमाई की है. आइए, यहां जानते हैं कल्कि 2898 एडी ने तीसरे दिन कितना बिजनेस किया है.  

fallback

 

 

10:37 AM

T20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक को किया वीडियो कॉल? जानें वायरल तस्वीरों का सच 

Hardik Pandya Video Calls Natasa Stankovic Post Match?: 'मेन इन ब्लू' की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खिताबी जीत के बाद हार्दिक पंड्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह पिच पर बैठे हुए हैं और किसी से फोन पर वीडियो कॉल कर रहे हैं. हार्दिक के इस वीडियो कॉल वाली तस्वीरों पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

fallback

09:36 AM

अमिताभ बच्चन ने क्यों नहीं देखा T20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच? जीत के बाद बहने लगे आंसू 

Amitabh Bachchan emotional after India won T20 World Cup: भारत के टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने पर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. इसके साथ ही एक्टर ने स्वीकार किया कि उन्होंने जानबूझकर फाइनल मैच नहीं देखा.

fallback

09:35 AM

T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद विराट कोहली की लाडली वामिका को होने लगी टेंशन, अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा 

T20 World Cup Champion: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने इमोशनल होकर भारतीय टीम के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने यह भी बताया कि मैच जीतने के बाद बेटी वामिका को किस बात की टेंशन होने लगी थी.

fallback

08:34 AM

'हम बंदर बन गए हैं...' आखिर क्यों सलमान खान की इस एक्ट्रेस का चढ़ा पारा? कह दी ऐसी बात  

Zareen Khan Instagram: एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ब्यूटी ट्रेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसपर एक्ट्रेस ने गुस्से में रिएक्ट भी किया है. जरीन का कहना है कि अब हम बंदर बन गए हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है? 

fallback

 

 

07:24 AM

भारत को T-20 वर्ल्ड कप जीताने में हार्दिक पांड्या का बड़ा रोल, लेकिन क्यों Natasa Stankovic का सोशल मीडिया तांक रहे लोग?  

Natasa Stankovic Instagram: सर्बियन मॉडल-एक्ट्रेस और हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ऐसे तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन नताशा ने भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने और उसमें हार्दिक के धांसू परफॉर्मेंस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

fallback

 

07:01 AM

'जाओ मेरे लिए...', टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Anushka Sharma का पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट  

Anushka Sharma and Virat Kohli: टी-20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल नोट लिखा है. अनुष्का ने नोट में विराट को अपना 'घर' बुलाने पर आभार व्यक्त किया है. 

07:00 AM

T-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत से बॉलीवुड गदगद, सलमान-अजय, रणवीर-विक्की ने दी टीम इंडिया को बधाई  

T-20 World Cup Wins India: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद हर भारतीय का दिल गदगद हुआ जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी अपनी खुशी दिखाने में कहां पीछने हटने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कई  बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जाहिर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी है.  

fallback

 

Trending news