भारत को T-20 वर्ल्ड कप जीताने में हार्दिक पांड्या का बड़ा रोल, लेकिन क्यों Natasa Stankovic का सोशल मीडिया तांक रहे लोग?
Advertisement
trendingNow12314402

भारत को T-20 वर्ल्ड कप जीताने में हार्दिक पांड्या का बड़ा रोल, लेकिन क्यों Natasa Stankovic का सोशल मीडिया तांक रहे लोग?

Natasa Stankovic Instagram: सर्बियन मॉडल-एक्ट्रेस और हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ऐसे तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन नताशा ने भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने और उसमें हार्दिक के धांसू परफॉर्मेंस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Natasa Stankovi and Hardik Pandya Divorce Rumors: आईपीएल 2024 में खराब परफॉर्मेंस के बाद हार्दिक पांड्या ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने नाम का डंका बजा दिया है. टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार्दिक पांड्या की आखिरी ओवर की जीताऊ गेंदबाजी ने हर किसी को क्रिकेटर की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. लेकिन इन सब के बीच लोगों की नजरें हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिकी हुई हैं. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर नताशा के सोशल मीडिया  पर लोग क्या देखना चाह रहे हैं...

नताशा स्टेनकोविक के सोशल मीडिया पर लोगों की टिकी नजरें

सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के सेपरेशन  की अफवाहें एक लंबे समय से इंटरनेट पर चल रही हैं, जिनपर कपल ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है. अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं, और लगभग हर दिन अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. लेकिन पूरे टी-20 वर्ल्ड कप टूरनामेंट के दौरान नताशा ने हार्दिक पांड्या के लिए कोई पोस्ट या कमेंट नहीं किया है. यहां तक कि नताशा ने वर्ल्ड कप टी-20 जीतने के बाद भी हार्दिक पांड्या या टीम इंडिया के लिए कोई पोस्ट नहीं किया है. दिनभर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स की झड़ी लगाए रखने वालीं नताशा का यूं वर्ल्ड कप जीत के बाद गायब हो जाना हार्दिक के फैंस को खूब अखर रहा है. 

'जाओ मेरे लिए...', टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Anushka Sharma का पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट 

टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद इमोशनल हुए हार्दिक

टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या एक हीरो की तरह सामने आए थे. जब हार्दिक गेंदबाजी के लिए पिच पर आए, तब उनके सामने बल्लेबाज डेविड मिलर थे. लेकिन जब हार्दिक की बॉल पर डेविड ने शॉट लगाकर बॉल उड़ाई तो बीच में सूर्य कुमार यादव ने आकर कैच पकड़ ली. और इसी के बाद पूरा मैच पलट गया और भारत की जीत हुई. टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद हार्दिक पांड्या खूब इमोशनल हो गए थे. हार्दिक के इमोशनल होने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

भारत की जीत से बॉलीवुड गदगद, सलमान-अजय, रणवीर-विक्की ने दी टीम इंडिया को बधाई 

Trending news