Bollywood News Live: 50 जोड़ों की शादी में नीता अंबानी ने पहनी बेहद खास साड़ी, सोनाक्षी-जहीर की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने
Advertisement
trendingNow12317176

Bollywood News Live: 50 जोड़ों की शादी में नीता अंबानी ने पहनी बेहद खास साड़ी, सोनाक्षी-जहीर की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने

Bollywood News in Hindi: हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अब जाकर ये खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी बर्थ डेट में इतना बड़ा बदलाव किया. तो वहीं आज विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' का पहला गाना आने वाला है. 

Bollywood News Live
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अब जाकर ये खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी बर्थ डेट में इतना बड़ा बदलाव किया. तो वहीं आज विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' का पहला गाना आने वाला है.... इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

02 July 2024
20:13 PM

आखिर कौन हैं 'शेरू', जिसे लेकर अरमान मलिक से भिड़ गईं सना सुल्तान
Sana Sultan Armaan Malik Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 में दो भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है. ये दोनों ही झगड़े शेरू की वजह से होते हैं. पहला बखेड़ा होता है शिवानी और रणवीर के बीच तो दूसरा अरमान और सना सुल्तान के बीच. तो चलिए बताते हैं आखिर ये शेरू है कौन.

 

18:36 PM

बचपन में पिता की मौत, बेरोजगार जीजा और 6 बच्चों को पाल रहीं शिवानी कुमारी, दिल छलनी कर देगी ये दर्दभरी कहानी

Bigg Boss OTT 3 में नजर आने वाली शिवानी कुमारी की कहानी दुखभरी है. शिवानी ने आज भले ही अच्छा पैसा कमा रही हैं लेकिन उनकी निजी लाइफ काफी मुश्किलों से भरी है. बचपन में पिता की मौत और अब जीजा और उनके बच्चों का जिम्मेदारी शिवानी के कंधे पर है.

fallback

 

 

 

 

18:02 PM

साड़ी पर लिखा गायत्री मंत्र और पहने भारी-भरकम गहने...किसी दुल्हन से कम नहीं नीता अंबानी का लुक, तस्वीरें
Nita Ambani Red Saree: अंबानी परिवार इस वक्त अपने छोटे लाडले अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में हैं. मगर इस शादी से पहले परिवार ने 50 जोड़ों की शादी का कार्यक्रम रखा. इस दौरान नीता अंबानी की साड़ी को हर कोई देखता रह गया. चलिए दिखाते हैं नीता अंबानी की साड़ी की तस्वीरें.

16:33 PM

स्किन टोन और दांतों को लेकर परेशान रहते थे मिथुन चक्रवर्ती, शबाना आजमी के घर आकर बार-बार कहते थे यही बात

शबाना आजमी ने मिथुन चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने सिनेमाजगत में 50 साल होने पर मिथुन को लेकर ऐसी-ऐसी बातें कहीं कि उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

fallback

16:23 PM

देवानंद ने किया था इस एक्ट्रेस को लॉन्च, वही असली 'सोनिया' जिसका अक्षय कुमार ने दिया था था कत्ल

Who is Mink Brar: अक्षय कुमार के साथ वैसे तो कई हीरोइनों ने काम किया. लेकिन अजनबी फिल्म की असली सोनिया याद है आपको जिसे अक्षय कुमार के किरदार ने मार डाला था. जी हां, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मिंक बरार हैं जिनके कई विवाद भी रहे हैं. चलिए बताते हैं कौन हैं मिंक बरार, अब कहां हैं और क्या कर रही हैं.

16:20 PM

गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने खोली यूट्यूबर अरमान मलिक की पोली, बोलीं- घर बुलाकर की थी बेइज्जती
Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: शिवानी कुमारी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में दावा किया है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने उनके साथ दुर्व्यवहार  किया था. घर पर बुलाकर बेइज्जती जैसा बर्ताव किया था जिसे वह आजतक भूल नहीं पाई हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ है पूरा मसला.

14:40 PM

पर्पल सूट में अंकिता, साड़ी में निया, तो पंजाबी कुड़ी बनीं जन्नत... 'लाफ्टर शेफ' के सेट पर टीवी के सितारों ने बिखेरा जलवा

Tv Stars Fab Look: आए दिन टीवी पर किसी न किसी नए रियलिटी शो की शुरुआत होती रहती हैं, जिनमें से बड़े-बड़े स्टार्स के लुक भी सामने आते रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स के लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो एक रियलिटी शो के दौरान के हैं. शो में कई जानी-मानी टीवी एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं.

fallback

 

13:44 PM

वो फिल्म जिसे देख टीनेजर्स करने लगे थे 'क्राइम', खुद डायरेक्टर ने लगवाया था मूवी पर बैन; एक्टर्स का भी हो गया था बुरा हाल

Hollywood Film: वैसे तो ऐसी कई फिल्में मिल जाएंगी जिनको किसी न किसी वजह से बैन कर दिया गया, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद बच्चों और टीनेजर्स ने क्राइम करना शुरू कर दिया था. बात इतनी बढ़ गई थी कि डायरेक्टर को एक बड़ा कदम उठाना पड़ा था. 

fallback

 

13:39 PM

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक ही नहीं, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बिना तलाक लिए की दूसरी शादी 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आए मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक ने शो में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली थी. अरमान मलिक ने पहले पायल से शादी की थी. और शादी के 7 साल बाद उन्हें पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से प्यार हो गया. अरमान ने पायल को तलाक दिए बिना ही कृतिका से दूसरी शादी कर ली. अब अरमान, पायल और कृतिका तीनों एक साथ रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे कुछ बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली है.

fallback

12:56 PM

कौन हैं साउथ एक्ट्रेस सुनैना, जिनकी दुबई के यूट्यूबर खालिद अल अमेरी संग सगाई की खबर हो रहीं वायरल? 

South Actress Sunaina: तमिल एक्ट्रेस सुनैना और दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी संग सगाई की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है. अपने-अपने इंस्टाग्राम पर सुनैना और खालिद अल अमेरी ने एक-एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद सगाई की खबरें उड़ने लगीं. हालांकि, एक्ट्रेस और यूट्यूबर की तरफ से इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

fallback

12:37 PM

अरबाज के लिए दौड़ी शूरा

अरबाज खान और शूरा खान ने पिछले साल जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. इसी बीच सोशल मीडिया पर शूरा का एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टारबक्स  की ओर भागती नजर आती हैं और जब वे बाहर आती हैं तो अपने पति अरबाज का हाथ थामा होता है. फैंस भी दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

12:30 PM

BTS के जिन 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए बनेंगे टॉर्च बियरर? जानें एजेंसी ने दिया क्या जवाब 

BTS Jin: बीटीएस सिंगर जिन पेरिस में होने वाले ओलंपिक 2024 का हिस्सा होंगे? कई  साउथ कोरियाई समाचार आउटलेट्स ने इस खबर को कंफर्म किया है कि  किम सोक-जिन इस साल टॉर्च बियरर होंगे. हालांकि, जिन की एंजेसी ने अभी इस खबर को कंफर्म नहीं किया है और उन्होंने जल्दी की इसके बारे में जानकारी देने की बात कही है.

fallback

12:28 PM

वेकेशन से लौटे करण-तेजस्वी

ब्रेकअप की खबरों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो मुंबई एयरपोर्ट का है. वीडियो में कपल एक रोमांटिक वेकेशन से वापसी करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरों पर स्माइल नजर आ रही है. साथ ही उनके फैंस भी दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं. 

12:14 PM

अपनी 4 दिन की बच्ची को नुकसान पहुंचाना चाहती थी पाक एक्ट्रेस! पति ने बचाई थी बेटी की जान

Sarwat Gilani: पाकिस्तान इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान एक शॉकिंग खुलासा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो अपने 4 दिन की बच्ची को पहुंचाना चाहती थीं, जिसकी जान उनके पति ने बचाई थी. 

fallback

 

11:20 AM

6 महीने की उम्र में मां को खो दिया, पिता ने की 4-5 शादियां, रिश्तेदारों ने दिया बचा हुआ खाना, रुला देगी 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने अपने जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से पर्दा उठाया. चंद्रिका ने बताया कि जब वह महज 6 महीने की तो उनकी मां का देहांत हो गया था. इसके बाद उनके पिता ने 4-5 शादियां की. चंद्रिका ने यह भी बताया कि वह अपने पिता से नफरत करती हैं. 

fallback

11:12 AM

क्या पति अरमान मलिक से तलाक लेंगी पायल? Bigg Boss OTT 3 से मिली पहचान; बसाएंगी अलग दुनिया

Payal Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आ चुकी हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें की और साथ ही उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए, जिनमें तलाक से जुड़ा सवाल भी शामिल है. 

fallback

 

 

10:22 AM

फेमस एक्ट्रेस ने लगाए थे रणवीर शौरी पर नशे में मारपीट के आरोप, 24 साल बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच रणवीर शौरी ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल के बारे में बात की. उन्होंने फेमस एक्ट्रेस के उन पर लगाए नशे में मारपीट और शारीरिक शोषण के आरोपों पर 24 साल बाद चुप्पी तोड़ी है.

fallback

10:15 AM

'मुंज्या' की 'बेला' ने इस मामले में दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे, कम समय में हासिल किया ये बड़ा मुकाम; बोलीं- 'अपने दमपर इंडस्ट्री में आने...'

Sharvari Wagh: हाल ही में अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' और 'महाराज' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शरवरी वाघ इस समय सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक को पछाड़ दिया और उनके आगे निकल गईं.

fallback

 

 

10:04 AM

संसद में भी फुलेरा के प्रधान जी की चर्चा, जानें माननीय ने क्यों छेड़ दी 'पंचायत' की बात?

Panchayat: संसद का मानसून सत्र चल रहा है. इसी बीच संसद में 'द वारल फीवर' (TVF) की फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' का नाम गुंजने लगा और RJD के कद्दावर नेता सीरीज में नजर आ रहे 'प्रधान जी' के बारे में बात करने लगे. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

fallback

 

08:24 AM

हवा में उड़तीं नजर आईं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग स्विट्जरलैंड में कर रहीं मजे 

Divyanka Tripathi in Switzerland: टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी स्विट्जरलैंड में अपने पति विवेक दहिया के साथ रोमांटिक और एडवेंजर्स छुट्टियां मना रही हैं. इसी कड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी ने पैराग्लाइडिंग की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

fallback

08:21 AM

कभी Kiss करते, तो कभी खिलाते... पत्नी महजबीन संग दुबई में रोमांटिक पल बिता रहे मुनव्वर, वायरल Video ने खींचा फैंस का ध्यान

Munawar Faruqui: मई महीने में मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी के खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. किसी के लिए ये खबर सच थी तो किसी के लिए झूठ. इसी बीच अब मुनव्वर और उनकी नई बेगम महजबीन कोटवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो बेहद रोमांटिक है. 

fallback

 

08:03 AM

पिता सैफ संग क्रिकेट खेल रहे तैमूर

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करनी कपूर खान का बड़ा बेटा तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है. फैंस तैमूर में सैफ अली की झलक को साफ देख पा रहे हैं. 

07:38 AM

विदेश में छुट्टियां मनाकर लौटे लवबर्ड्स करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, ब्रेकअप बताने वालों की कर दी बोलती बंद 

Lovebirds Karan Kundrra Tejasswi Prakash: हाल ही में ब्रेकअप की अफवाहों का सामना कर रहे टेलीविजन के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश विदेश में रोमांटिक छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौट गए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कपल को अपने कैमरे में कैद किया, जहां दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आए.

fallback

07:23 AM

वेकेशन से घर लौटे कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ वेकेशन से मुंबई लौटे. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रही है, जिसमें उनकी पत्नी गिन्नी और उनके दोनों प्यारे बच्चे नजर आ रहे हैं. 

07:14 AM

करीना कपूर की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का बेसब्री से कर रहे इंतजार, तो सितंबर की ये तारीख कर लें नोट

Kareena Kapoor Film: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें उनके साथ ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे कलाकार नजर आएंगे. अगर आप भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो इस तारीख को अपने पास नोट करके रख लीजिए.

fallback

 

06:49 AM

Kalki 2898 AD box office collection day 5: प्रभास-दीपिका की फिल्म का जलवा जारी, अबतक छाप डाले कितने करोड़? 

Kalki 2898 AD box office collection day 5: नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में पांचवें दिन थोड़ी गिरावट देखी गई. फिल्म ने पांचवें दिन 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. फिल्म की ऑफिशियल इंस्टाग्राम के मुताबिक, प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने अबतक 555 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

fallback

06:47 AM

40 सालों से कमल हासन ने क्यों नहीं किया रजनीकांत के साथ काम? सुपरस्टार बोले- 'हमने साथ काम....'

Kamal Haasan Rajinikanth: कमल हासन और रजनीकांत को आखिरी बार 1985 में एक साथ बॉलीवुड फिल्म गिरफ्तार में देखा गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इसके बाद से 40 साल से ज्यादा का वक्त हो गया, लेकिन फैन्स को कमल हासन और रजनीकांत को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका नहीं मिला.

fallback

06:35 AM

सुष्मिता सेन का दूसरा जन्म...आखिर एक्ट्रेस ने क्यों बदली अपनी बर्थ डेट? Video शेयर कर बोंली- 'कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट...'

Sushmita Sen: कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी बर्थ डेट चेंज कर सभी को हैरान कर दिया था. फैंस ये जानने के लिए बेचैन थे कि आखिर एक्ट्रेस ने इतना बड़ा बदलाव क्यों किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने इसका खुलासा किया.

fallback

 

Trending news