Bollywood News Live: कोबरा कांड में सिंगर 'फाजिलपुरिया' को ED ने किया तलब, अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे सितारे
Advertisement
trendingNow12326139

Bollywood News Live: कोबरा कांड में सिंगर 'फाजिलपुरिया' को ED ने किया तलब, अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे सितारे

Bollywood News in Hindi: थप्पड़कांड पर विशाल पांडे के सपोर्ट में अब गौहर खान ने कमेंट कर दिया है. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 से वीकेंड का वार पर मुनीषा खटवानी को कम वोट मिलने की वजह से एविक्ट होना पड़ा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में विशाल पांडे ने कृतिका मलिक पर कमेंट किया था. जिसके बाद अरमान मलिक ने गुस्से में विशाल को थप्पड़ जड़ दिया. अब बिग बॉस के घर के साथ-साथ बाहर सोशल मीडिया पर भी थप्पड़ कांड को लेकर जमकर बहसबाजी चल रही है. जहां विशाल पांडे के सपोर्ट में एक्ट्रेस गौहर खान उतर आई हैं. गौहर का कहना है कि, तो क्या मैरिड लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है!!??? कुछ भी. बता दें, गौहर खान से  पहले अंजलि अरोड़ा ने भी विशाल पांडे का सपोर्ट किया था. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा खटवानी का एविक्शन अनाउंस कर दिया गया है. बिग बॉस ओटीटी 3 के अलावा विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

08 July 2024
20:37 PM

कोबरा कांड में सिंगर 'फाजिलपुरिया' को ED ने किया तलब, एल्विश यादव केस में हो रही है पूछताछ 

Elvish Yadav  कोबरा कांड में बड़ा अपडेट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने फाजिलपुरिया से करीबन 7 घंटे तक पूछताछ की. वहीं एल्विश को भी तलब किया गया था. लेकिन उन्होंने विदेश में होना का हवाला देकर थोड़ा वक्त मांगा है.

fallback

 

16:47 PM

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट तो इधर दिखे विराट कोहली, क्या सही में शिफ्ट हो गए लंदन?

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की दो तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है. इन दोनों तस्वीरों के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों सितारे परमानेंटली लंदन शिफ्ट हो गए हैं. 

 

fallback

 

14:07 PM

पहली फिल्म सुपरहिट, फिर प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार, सब छोड़ चली गईं थाईलैंड; अब कर रहीं ये मजेदार काम 

Who is this Actress: इस एक्ट्रेस ने शाहिद कपूर के साथ अपना डेब्यू किया था और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि, इस फिल्म से उन्हें जरा भी फायदा नहीं हुआ. फिल्म ने तीन में दो मेन लीड को स्टार बना दिया और यह एक्ट्रेस अपने पुराने काम पर वापस लौट गईं.

 

fallback

13:38 PM

Bigg Boss OTT 3: मुनीषा खटवानी हुईं घर से बेघर, सना सुल्तान से 5 वोटों से हारीं

Bigg Boss OTT 3: मशहूर टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर हो गई हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा सबसे कम वोट मिलने के बाद घर से बेघर हो गई हैं.

fallback

 

13:07 PM

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द  

Bollywood Actress on Failed Relationships: कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी और फिर 2 साल में तलाक लेने वालीं 53 साल की एक्ट्रेस का हाल ही में दर्द छलका है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने हमेशा 'गलत मर्दों' को डेट किया है. 

fallback

 

12:31 PM

डेटिंग रुमर्स के बीच एक पार्टी में पहुंचे आर्यन खान और लारिसा बोन्सी, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाया बवाल

Aryan Khan, Larissa Bonesi: शाहरुख खान के बड़े साहबजादे आर्यन खान और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी ने एक ही पार्टी अटैंड की. हालांकि, दोनों अलग-अलग वहां पहुंचे थे और अलग-अलग की वहां से निकले थे. बावजूद इसके आर्यन खान और लारिसा बोन्सी के डेटिंग रुमर्स को एक बार फिर से हवा मिल गई है. इस बीच पार्टी के अंदर के भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

fallback

12:08 PM

इन बच्चियों ने अमेरिका में लहराया भारत का परचम, टैलेंट देख दुनिया कर रही सलाम, हर भारतीय को हो रहा गर्व  

Indian Girls in America's Got Talent: दुनिया के सबसे बड़े टैलेंट शो में शुमार 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में तीन छोटी-छोटी बच्चियों ने भारत का परचम लहरा दिया है. इन तीनों ही बच्चियों ने 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के मंच पर ऐसा टैलेंट दिखाया है कि पूरी दुनिया इनकी तारीफ करती नहीं थक रही. आइए, यहां जानते हैं यह तीनों बच्चियां कौन हैं.  

fallback

 

12:01 PM

क्या कल्कि 2898 एडी Robert Downey Jr की इस फिल्म की है कॉपी? डायरेक्टर ने बताया चौंकाने वाला सच  

Kalki 2898 AD News: कल्कि 2898 एडी के डायरेक्टर नाग अश्विन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां नाग अश्विन ने बताया है कि प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर, हॉलीवुड की एक फिल्म से इंस्पायर्ड है.  

fallback

 

11:27 AM

ब्लू बैकलेस टॉप में निया शर्मा ने बरपाया कहर, इंटरनेट पर मचा कोहराम, फैशन गेम में मारी बाजी 

Nia Sharma Backless Top: निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. निया शर्मा ने ब्लू कलर का बैकलेस टॉप पहना हुआ है, जो काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं. निया की इन तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

fallback

10:01 AM

एक शख्स के कहने पर चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खिला दी थीं नींद की गोलियां! सालों बाद पता लगा सच  

Saif Ali Khan-Amrita Singh: फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या ने एक इंटरव्यू में हम साथ-साथ हैं से जुड़ा किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि एक बार चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को नींद की गोलियां दे दी थीं. चलिए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या था. 

fallback

 

09:40 AM

रणबीर कपूर की पहली सैलरी थी 250 रुपये, मिलते ही रख दी मां नीतू के कदमों में और फिर... 

Ranbir Kapoor First Salary: रणबीर कपूर को अपनी पहली सैलरी के तौर पर महज 250 रुपये मिले थे. अपनी पहली सैलरी मिलने के बाद रणबीर कपूर सीधे अपनी मां नीतू कपूर के पास पहुंचे थे. उन्होंने अपनी पहली सैलरी को मां के कदमों में रख दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस की आंखों से झर-झर आंसू बहने लगे थे.

 

fallback

08:59 AM

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़कांड ने मचाया बवाल, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान; बोलीं- तारीफ करना गुनाह है...? 

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में थप्पड़ कांड पर कई सेलेब्स विशाल पांडे के सपोर्ट में उतर आए हैं. अजलि अरोड़ा के बाद अब गौहर खान ने विशाल का सपोर्ट किया है और अरमान मलिक को लताड़ लगाई है.

fallback

08:53 AM

F1 Trailer: फार्मूला 1 रेसर के किरदार में जम रहे ब्रैड पिट, स्पीड की दुनिया का कराएंगे दीदार 

Brad Pitt F1 Trailer: फिल्म एफ1 का निर्देशन 'टॉप गन: मेवरिक' के निर्देशक जोसेफ कोसिंस्की ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर ब्रैड पिट, डॉन अपोलो फिल्म्स से फॉर्मूला 1 स्टार लुईस हैमिल्टन, जेरी ब्रुकहाइमर फिल्म्स से जेरी ब्रुकहाइमर, चाड ओमान, डेड गार्डनर और जेरेमी क्लिनर हैं. फिल्म इंटरनेशनल स्तर पर 25 जून, 2025 सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

fallback

 

07:40 AM

'कल्कि 2898 एडी' सीक्वल में हो जाएगी प्रभास के किरदार की मृत्यु? किसने कर दी भविष्यवाणी 

 

Nitish Bhardwaj on Kalki 2898 AD: बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने नाग अश्विन की ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' की जमकर तारीफ की है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म के सीक्वल की कहानी को लेकर भविष्याणी भी की है.

fallback

07:20 AM

'ऐसी चीजें दिखाते हैं जो...', टीवी की टॉप एक्ट्रेस टेलीविजन शोज पर ही भड़क उठीं, कह गईं ऐसी बात  

Shweta Tiwari News: श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. श्वेता तिवारी का कहना है कि वह टेलीविजन शोज नहीं देखती हैं, टीवी की टॉप एक्ट्रेस ने शोज नहीं देखने की वजह भी बताई है. 

 

fallback

 

07:13 AM

कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? जिनके साथ स्पीड बोटी की सवारी करती दिखीं 'भाभी 2'  

Who is Sam Merchant: 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से ही तृप्ति डिमरी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. जहां एक तरफ तृप्ति की नई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ नई फोटो शेयर कर दी है. सैम मर्चेंट के साथ एक्ट्रेस अक्सर ही नजर आती हैं, ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर सैम कौन हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं उनके बारे में... 

fallback

 

06:58 AM

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को 'बदनाम' करने का लगा आरोप, फूट-फूट कर रोईं पायल मलिक 

Bigg Boss OTT 3: पूर्व 'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट पायल मलिक ने एक वीडियो संदेश पोस्ट किया था, जहां उन्होंने विशाल पांडे की आलोचना करने के लिए ऑनलाइन नफरत मिलने की बात कही. इस वीडियो में पायल मलिक को फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया. 

 

fallback

06:50 AM

फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठाना सलमान खान को पड़ा भारी, पड़ गया था थप्पड़ 

Salman Khan: अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान खान को एक दिग्गज एक्ट्रेस को गोद में उठाना भारी पड़ गया था. दरअसल, फिल्म के सीन में सलमान खान ने इस एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठा लिया था. जिसके बाद इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को एक थप्पड़ जड़ दिया था. 

 

fallback

06:33 AM

कार में सैर पर निकलीं क्यूट राहा कपूर, साथ में पापा रणबीर या मम्मा आलिया नहीं, बल्कि चाचू आए नजर; Video वायरल  

Raha Kapoor Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की क्यूट बेटी राहा कपूर का नया क्यूट एक्सप्रेशन्स वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राहा कपूर, बीती शाम बीती शाम कार में सवार होकर चाचू अयान मुखर्जी के साथ सैर पर निकली थीं. चलिए, यहां दिखाते हैं राहा का क्यूट वीडियो. 

fallback

 

 

Trending news