Bollywood News Live: जारी हुआ राजकुमार-जान्हवी की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर, शिव ठाकरे के नए गाने के लॉन्च पर सितारों की महफिल
Advertisement
trendingNow12244278

Bollywood News Live: जारी हुआ राजकुमार-जान्हवी की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर, शिव ठाकरे के नए गाने के लॉन्च पर सितारों की महफिल

Bollywood News in Hindi Live: विक्की कौशल ने छावा की शूटिंग पूरी कर ली है, रैपअप पर एक्टर ने इमोशनल नोट लिखा है. तो वहीं एक बार फिर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल बीते कुछ समय से छावा फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे थे. लेकिन हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया है कि छावा का रैपअप हो गया है. साथ ही एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. वहीं दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने एक बार फिर क्रिप्टिक पोस्ट किया है. धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में लिखा- जो आप पर अंधाविश्वास करते हैं, उन्हें प्लीज धोखा मत दीजिए. धर्मेंद्र का यह पोस्ट वायरल होते ही, फैंस टेंशन में आ गए हैं. विक्की कौशल और धर्मेंद्र के साथ-साथ प्रीति जिंटा भी अपने लेटेस्ट वीडियो के लिए खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

12 May 2024
23:32 PM

'भउजी लेंगे लेंगे' में खूब जमी खेसारी लाल-डिंपल सिंह की केमिस्ट्री, गाना सुनते ही झूम उठेंगे फैंस

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने फैंस के बीच अपने गानों को लेकर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धांसू गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

fallback

 

22:54 PM

जैकेट में चेहरा छिपाते नजर आए शाहरुख, अबराम-सुहाना से सन्या-अनन्या तक... देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं, जिनके लुक देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए, जिसमें शाहरुख खान अपने बच्चों सुहाना और अबराम खान के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी कई बॉलीवुड और साउथ स्टार नजर आ रहे हैं.

fallback

 

21:31 PM

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल की एक्टिंग को लेकर ट्रोल्स की अदिति राव हैदरी ने लगाई क्लास, बोलीं- ये बहुत घटिया...

Aditi Rao Hydari: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'बिब्बोजान' का किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सीरीज में 'आलमजेब' के किरदार में नजर आईं भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में आगे आईं. शर्मिन को लगातार उनके अभिनय के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

20:48 PM

'बाउजी आप जाइये...' जब अपने ही बीमार पिता से मनोज बाजपेयी ने किया था 'शरीर छोड़ने' का आग्रह; स्पॉट बॉय भी रोने लगा था

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी इस समय अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के बारे में खुलकर बात की और बताया कैसे 'किलर सूप' की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी. 

fallback

 

20:12 PM

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की सड़क हादसे में मौत, सदमे में इंडस्ट्री

Pavitra Jayaram Passed Away: कन्नड़ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं, जिससे सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है. 

18:15 PM

लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने पिता से की थी आखिरी बात, बोले- परेशान लग रहा था...

Gurucharan Singh Birthday: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लापता हुए 21 दिन हो चुके हैं. आज एक्टर का 51वां जन्मदिन है. इसी मौके पर उनके पिता ने उनके साथ उनकी आखिरी बातचीत को याद करते हुए बताया कि वो थोड़ा परेशान लग रहे थे.

17:48 PM

कैजुअल लुक में 42 साल की निमरत कौर ने दिखाया जलवा, कृति खरबंदा का बदला हेयरस्टाइल

Celebs Spotted: एक्ट्रेस निमरत कौर और कृति खरबंदा को स्पॉट किया गया. निमरत कौर जहां कैजुअल लुक में ग्लैमरस नजर आईं तो वहीं कृति खरबंदा शादी के बाद नए हेयरस्टाइल में नजर आईं.

 

fallback

17:36 PM

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' बनीं 'हीरामंडी' की आलमजेब, कातिल अदाओं से जीता फैंस का दिल 

Harshaali Malhotra: सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' के किरदार से रातों-रात स्टार बनी हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शर्मिन सहगल यानी 'हीरामंडी' में नजर आए उनके किरदार 'आलमजेब' की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

17:15 PM

'... मैं बाथरूम में जाकर खूब रोया था', हंसल मेहता के साथ झगड़े पर बोले मनोज बाजपेयी 

Manoj Bajpayee on Hansal Mehta: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ अपने बिगड़े रिश्तों के बारे में खुलासा किया. उन्होंने इसके लिए अपने गुस्से को जिम्मेदार ठहराया. इसके साथ ही मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा कि उन्हें रिश्ते खराब होने का अफसोस भी है.

fallback

16:36 PM

अनूप सोनी हुए डीपफेक का शिकार, IPL सट्टेबाजी को प्रमोट करने वाले वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी 

Anup Soni warns fans against Fake Video: अनूप सोनी के लोकप्रिय शो 'क्राइम पेट्रोल' की क्लिप को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. वीडियो में एक्टर की एआई-क्लोन (AI) आवाज भी है. इस वीडियो के खिलाफ अनूप सोनी ने फैन्स के लिए चेतावनी भी जारी की है.

fallback

16:27 PM

Mr And Mrs Mahi Trailer: स्पोर्ट्स, ड्रामा और रोमांस... कहानी में सब मिलेगा, पति जो पत्नी के सपनों करना चाहता है पूरा; देखें दमदार ट्रेलर

Mr And Mrs Mahi Trailer: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर काफी समय से अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला रहा है. अब फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

16:05 PM

विक्की कौशल-सारा अली खान की 'जरा हटके जरा बचके' हो रही OTT पर स्ट्रीम, जानें कब और कहां? 

Zara Hatke Zara Bachke on OTT: विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिसका मजा आप घर बैठे ले सकते हैं.

fallback

15:29 PM

'मैं अभी भी सिंगल हूं...' 'हीरामंडी' में को-स्टार्स की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर आया सोनाक्षी सिन्हा का मजेदार रिएक्शन

Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में रेहाना आपा और फरीदन के किरदार में अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों और फैंस का दिल जीतने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में सीरीज में अपनी को-स्टार्स के शादीशुदा होने और प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी ही मजेदार रिएक्शन दिया था. 

fallback

 

15:00 PM

लीजेंडरी फिल्ममेकर रोजर कॉर्मन का निधन, 98 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Roger Corman Dies: 'King of the Bs' रोजर कॉर्मन का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है. रोजर कॉर्मन ने 'लिटिल शॉप ऑफ हॉरर्स' और 'अटैक ऑफ द क्रैब मॉन्स्टर्स' जैसे कम बजट वाली क्लासिक फिल्मों को बनाने में मदद की. इसके साथ ही उन्होंने हॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं और निर्देशकों को शुरुआती ब्रेक भी दिया. 

fallback

13:29 PM

मनारा का मिनी ड्रेस में कूल अवतार, डेजी ने बिखेरा ग्लैमर का जलवा; शिव ठाकरे के नए गाने के लॉन्च पर सितारों की महफिल 

Shiv Thakare Music Video Koi Baat Nahi: 'बिग बॉस' फेम शिव ठाकरे का हाल ही में सोनिया बंसल के साथ एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है. इस म्यूजिक वीडियो 'कोई बात नहीं' के लॉन्च पर बिग बॉस और छोटे परदे के कई सितारों ने शिरकत की.

fallback

12:43 PM

Mother's Day 2024: संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी से सोनम कपूर तक, इन सेलेब्स ने मां पर लुटाया प्यार; स्पेशल पोस्ट के साथ किया विश  

Mother's Day 2024: दुनियाभर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक, सेलेब्स भी अपनी-अपनी मां पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपनी मां को मदर्स डे पर किस अंदाज में विश किया है... 

fallback

 

12:42 PM

Aamir Khan को 25 साल बाद भी है अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक चीज पर मलाल, बोले- 'यार, ये सीन दोबारा नहीं कर सकते?'  

Aamir Khan Movies: फिल्म सरफरोश के 25 साल पूरे होने पर स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां आमिर खान ने बताया कि उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के किरदार की एक चीज पर आज भी मलाल होता है.  

fallback

 

12:18 PM

पब्लिक अपीरिएंस का 25 लाख रुपये लेते हैं ओरी, बोले- 'क्या मैं सस्ता दिखता है?'

Internet star Orhan Awatramani: इंटरनेट स्टार ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने हाल ही में बताया कि वह पब्लिक अपीरियेंस से काफी ज्यादा पैसा कमाते हैं. उन्होंने आगे बताया कि उनके पास कई मैनेजर हैं, जो उनकी जिंदगी और काम को मैनेज करते हैं. ओरी ने बताया कि उनका मैनेजमेंट धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी द्वारा भी किया जाता है.

fallback

11:27 AM

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से महफिल में लगाए चार चांद, 16 साल बाद भी कम नहीं हुआ ग्लैमर  

Sonal Chauhan Photos: इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत में सोनल चौहान ने अपनी अदाओं और अदाकारी से लाखों फैंस बना लिए थे. जन्नत के 16 साल के बाद भी सोनल चौहान का ग्लैम कम नहीं हुआ है. एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट के दौरान नजर आई थीं, जहां सोनल चौहान ने खूब फैशन का जलवा दिखाया. आइए, यहां देखते हैं जन्नत फेम सोनल चौहान की लेटेस्ट फोटोज...

fallback

 

08:57 AM

30 साल की उम्र तक मां नहीं बनीं दीया मिर्जा, तो खुद से हुईं गुस्सा ; बोलीं-'रिश्तों पर भी...'

Dia Mirza: दीया मिर्जा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मदरहुड और रिश्तों को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि वह चाहती थीं कि 30 साल की उम्र तक मां बन जाएं और जब जिंदगी में चीजें उनकी प्लानिंग के हिसाब से नहीं हुई तो वह खुद के निराश और गुस्सा हो गई थीं.

fallback

08:31 AM

Vicky Kaushal ने 'छावा' की शूटिंग कर ली खत्म, रैपअप पर लिखा-'बिना कुछ ड्रामा के ये पूरी नहीं हो सकती...'   

Vicky Kaushal Movie: विक्की कौशल ने फिल्म 'छावा' की शूटिंग पूरी कर दी है. विक्की कौशल ने छावा के रैपअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

fallback

 

06:58 AM

सोनम कपूर का बॉसी लुक, तो शर्मा सिस्टर्स ने स्टाइल से खींचा ध्यान; इवेंट में हसीनाओं ने लगाए चार-चांद  

Celebs Spotted: बॉलीवुड सेलेब्स अपना फैशन सेंस और स्टाइल फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती शाम भी एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर से लेकर नेहा-आयशा शर्मा ने अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

 

06:29 AM

'आप पर जो अंधाविश्वास...', Dharmendra ने 'धोखे' पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस हुए परेशान   

Dharmendra Cryptic Post: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने एक बार फिर अपने क्रिप्टिक पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है. इस बार धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में अंधाविश्वास और धोखे पर बात की है.  

 

 

06:28 AM

Bharti Singh फिर अस्पताल में भर्ती, रोते हुए बोलीं- 'मुझे मेरे बच्चे से...'   

Bharti Singh Hospitalized: गॉलब्लेडर की परेशानी की वजह से एक बार फिर भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं. भारती सिंह ने अपने नए व्लॉग में बताया है कि डॉक्टर ने जल्द ही उन्हें सर्जरी कराने के लिए कहा है. 

fallback

 

Trending news