बेटे के बर्थडे पर भावुक हुईं माधुरी दीक्षित, शेयर किया दिल को छू लेने वाला नोट
Advertisement
trendingNow1505210

बेटे के बर्थडे पर भावुक हुईं माधुरी दीक्षित, शेयर किया दिल को छू लेने वाला नोट

माधुरी ने नोट में लिखा, "इस तरह से अब तुम्हारे साथ मैं और नहीं खेल सकती". 

माधुरी ने अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार जाहिर किया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, माधुरी दीक्षित)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दक्षित नेने ने अपने छोटे बेटे रायन के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट लिखा. रायन शुक्रवार को 14 साल के हो गए. माधुरी ने नोट में लिखा, "इस तरह से अब तुम्हारे साथ मैं और नहीं खेल सकती. विश्वास नहीं होता कि तुम इतनी जल्दी बड़े हो गए. 14वें जन्मदिन की बधाई रायन." उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह दोनों बेटों रायन और अरिन के साथ मौज-मस्ती करते देखी जा सकती है.

1999 में हुई थी माधुरी की शादी
वर्ष 1999 में सर्जन डॉ.श्रीराम माधव नेने के साथ विवाह बंधन में बंधीं माधुरी ने 2003 में अरिन और 2005 में रायन को जन्म दिया. पूर्व में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में माधुरी ने अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था. 

fallback

उन्होंने कहा था, "मैं जीवन के नए दौर का आनंद लेना चाहती हूं. काम के अलावा मेरे और भी सपने हैं जिन्हें मैं पूरा करना चाहती हूं. मैं अपने बेटों से प्यार करती हूं और उनके शुरू के सालों के दौरान मैं उनके साथ अच्छा समय बिताना चाहती हूं. इसलिए, अपने बेटों को जन्म देने के बाद मैंने फिल्में नहीं की." इस साल कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने के बाद माधुरी की अगली फिल्म 'कलंक' है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news