close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा बंद हो 'खतरों के खिलाड़ी', विंग कमांडर अभिनंदन हैं शो के असली विनर

माहिका शर्मा ने भी विंग कमांडर का स्वागत करते हुए कहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी' टीवी शो की ट्राफी के असली हकदार अभिनंदन हैं. 

इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा बंद हो 'खतरों के खिलाड़ी', विंग कमांडर अभिनंदन हैं शो के असली विनर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : विंग कमांडर अभिनंदन की देश वापसी से हर घर में जश्न का माहौल है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक अभिनंदन के पाकिस्तान से वापस लौटने पर सलाम कर रहे हैं. मिग 21 से पाकिस्तान के F16 विमान को ढेर करने वाले अभिनंदन की बहादुरी देश की युवा पीढ़ी के लिए मिसाल बन गई हैं. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने भी विंग कमांडर का स्वागत करते हुए कहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी' टीवी शो की ट्राफी विंग कमांडर अभिनंदन को दी जाए वो इसके असली हकदार हैं. 

माहिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'खतरों के खिलाड़ी' शो को बंद कर देना चाहिए और शो के होस्ट फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को विनर ट्रॉफी अभिनंदन जी को सौंप देनी चाहिए. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विंग कमांडर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सलामी भी दी है. 

कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड को मिली फिट रहने की सलाह, जानें कौन बोला, 'पापा से कुछ सीख लो'

माहिका ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन नई पीढ़ी के लिए आइडल बन गए हैं. माहिका का मानना है कि विंग कमांडर अभिनंदन के जीवन पर फिल्म जरूर बननी चाहिए. बता दें कि माहिका शर्मा अपने बोल्ड और बिंदास बयानों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. माहिका जल्द ही 'द मॉर्डन कल्चर' फिल्म में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें