VIDEO: कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया, सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा
Advertisement
trendingNow1459713

VIDEO: कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया, सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा

किसी सेलीब्रिटी का ढ़ेरों दर्शकों के सामने चीखना साधारण बात नहीं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि मलाइका की आंखें बंद हो गईं और डर के कारण उनकी चीख निकल गई

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @malaikaarorakhanofficial

नई दिल्ली. देश का जानामाना टैलेंट हंट शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जब भी आता है तो यह सुखियां बटोरने में कामयाब हो ही जाता है. इस शो के शुरू होने के पहले ही इसके कुछ वीडियोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाना शुरु कर दिया था. शनिवार 20 अक्टूबर को शो के नए सीजन की शुरुआत हुई, लेकिन इस शुरुआत के पहले ही शाम को मलाइका अरोड़ा का इस शो से संबंधित वीडियो वायरल हो गया, इस वीडियो में मलाइका बहुत तेज चीख रही हैं.

वीडियो में क्या है खास 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट अपने जादू का टैलेंट दिखाने आता है, वह मलाइका के सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा एक डिस्पोजल कप रख देता है. वह दूसरा कप अपने सिर पर रखता है. वह कुछ कुछ बुदबुदाने के साथ कुछ हरकतें करता है और मलाइका से भी ऐसा ही करने को कहता है. फिर वह मलाइका से उनके सिर पर रखे कप को सिर पर ही पलटने के लिए कहता है. बालों पर कोल्ड ड्रिंक गिरने की बात सुनकर ही मलाइका के होश उड़ जाते हैं. उनकी आंखें भिंच जाती हैं और मुह से चीख निकल पड़ती है. लेकिन जब मलाइका कप को उल्टा करती हैं तो पता चलता है कि कप खाली है.

 

मलाइका इस जादू से कुछ ज्यादा ही इंप्रेस होती हैं कि वह तुरंत उस जादू दिखाने वाले कंटेस्टेंट को गले लगा लेती हैं. दर्शक भी इस जादू से चौंक जाते हैं, इस शो में मलाइका अरोड़ा के अलावा दो और जज होंगे. करण जौहर और किरण खेर भी इस शो को जज करेंगी. बात दें कि पहले भी इस शो ने काफी लोकप्रियता हासिल की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news