मनचले ने सिंगर से मांगी न्यूड तस्वीर, तो स्क्रीनशॉट के साथ मिला ऐसा करारा जवाब!
Advertisement
trendingNow1529185

मनचले ने सिंगर से मांगी न्यूड तस्वीर, तो स्क्रीनशॉट के साथ मिला ऐसा करारा जवाब!

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर से 'न्यूड तस्वीरें' भेजने को कहा. इस पर चुप रहने की जगह सिंगर ने करारा जवाब दिया 

 (फोटो साभार: INSTAGRAM@Chinmayi Sripaada)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जितनी आसानी से हम अपने फेवरेट स्टार्स से सीधे बात कर लेते हैं यह हमारे लिए जितना सुखद है उतना ही सेलेब्रिटीज़ के लिए बहुत ही मुसीबत है. क्योंकि जहां उनके फैंस उनसे बात करते हैं वहीं कुछ मनचले और जाहिल लोगों से भी पड़ जाता है. हाल ही में एक सिंगर के साथ भी ऐसा ही हुआ.

जब एक शख्स ने सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर चिनमयी श्रीपदा से 'न्यूड तस्वीरें' भेजने को कहा. इस पर चुप रहने की जगह सिंगर ने करारा जवाब दिया देकर एक बेहतरीन उदाहरण लोगों के सामने पेश किया है. इस जवाब को देखने के बा बहुत से लोगों को ऐसी हरकत न करने की सीख मिल जायेगी. 

चिनमयी ने बड़ी होशियारी के साथ न्यूड लिपस्टिक के कुछ शेड्स भेजते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे कुछ पसंदीदा न्यूड.' अब इस जवाब को देखते हुए असर यह हुआ कि वह शख्स अपना अकाउंट ही डिलीट करके ट्विटर से गायब हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chinmayi Sripada chinmayisripaad on

क्या है न्यूड लिपस्टिक 
आपको बता दें कि न्यूड लिपस्टिक स्किन जैसे रंग की होती है. स्किन टोन के मुताबिक इसके कई शेड्स बाजार में आते हैं. ये दूसरी लिपस्टिक की तरह ज्यादा अलग से नजर नहीं आती.

चिन्मयी की बात करें तो उन्होंने पहले तमिल लिरिसिस्ट पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि इस मामले को दबाने के लिए उन्हें धमकियां भी मिलीं और इसी के साथ समझौता करने के लिए भी ऑफर आए थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news