तनुश्री दत्ता को लेकर MNS कार्यकर्ताओं ने दी Bigg Boss को धमकी, बंद कर देंगे शो
Advertisement

तनुश्री दत्ता को लेकर MNS कार्यकर्ताओं ने दी Bigg Boss को धमकी, बंद कर देंगे शो

एमएनएस के नेता अमय खोपकर ने हाल ही में एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'अगर ये सब बिग बॉस जैसे शो में जाने के लिए पब्लिसिटी स्‍टंट है तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे.'

तनुश्री दत्ता को लेकर MNS कार्यकर्ताओं ने दी Bigg Boss को धमकी, बंद कर देंगे शो

नई दिल्‍ली: तनुश्री दत्ता को लेकर यह खबरें काफी समय से गर्म हैं कि वह जल्‍द ही बिग बॉस के घर में आ रही हैं. कुछ लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि तनुश्री ने फिल्‍मों में अपनी वापसी और बिग बॉस के घर में एंट्री पाने के लिए यह 10 साल पुराना विवाद फिर से उठाया है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि तनुश्री के बिग बॉस में एंट्री लेने पर राज ठाकरे की राजनीतिक पार्टी एनएनएस के कार्यकर्ता भड़क उठे हैं. कुछ कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस के लोनावला स्‍थित सेट पर पहुंचकर यह धमकी दी है कि अगर तनुश्री इस शो में पहुंचीं, तो वह शो को बंद करा देंगे.

दरअसल हाल ही में तनुश्री ने नाना पाटेकर द्वारा फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के एक गाने में खुद के साथ शोषण की बात का खुलासा किया था. नाना और तनुश्री के बीच हुए इस विवाद के बाद फिल्‍म के सेट पर एक राजनीति पार्टी के लोगों ने पहुंचकर काफी हंगामा किया था और तनुश्री की कार पर भी हमला कर दिया था. तनुश्री ने आरोप लगाया था कि यह हमला राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने किया था. ऐसे में एमएनएस के नेता अमय खोपकर ने हाल ही में एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'अगर ये सब बिग बॉस जैसे शो में जाने के लिए पब्लिसिटी स्‍टंट है तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे.' हालांकि तनुश्री अपने बयान इस बात को साफ कर चुकी हैं कि उनका बिग बॉस में जाने का कोई इरादा नहीं है.

यह भी पढ़े: जब सिनेमा की 'बिकाऊ' महिलाएं अपने 'खरीददारों' का नाम बताती हैं, तो हम सुन क्‍यों नहीं पाते?

तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर पर लगाए गए शोषण के आरोपों के बाद उन्‍हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. इसी के चलते अब मुंबई पुलिस ने तनुश्री की सुरक्षा बढ़ा दी है. अब मुंबई पुलिस पूरे 24 घंटे तनुश्री को सुरक्षा दे रही है. बता दें कि कुछ दिनों पहले

CINTA फिर करेगा मामले की जांच
वहीं दूसरी तरफ सिने ऐंट टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTA सिंटा) ने मंगलवार को माना कि 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को असोसिएशन ने सही से नहीं सुना और अब एक बार फिर वह इस मामले पर जांच करेगी. बात दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी. सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री को इंसाफ नहीं मिला और अब वह बिना पक्षपात के तेजी से इस मामले की जांच करेगी.

fallback

क्या है पूरा मामला
एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news