बैकलेस लुक के बाद मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज Viral, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
Advertisement

बैकलेस लुक के बाद मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज Viral, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

मौनी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है लेकिन वो अपने रूटीन के लिए पूरा टाइम निकाल लेती हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मौनी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है लेकिन वो अपने रूटीन के लिए पूरा टाइम निकाल लेती हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. मौनी ने कुछ ही देर पहले इस फोटो को शेयर किया है और खबर लिखे जाने तक उनकी इस फोटो पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर मौनी अपने फैंस के साथ फोटो और अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

मौनी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक मुस्कुराहट, एक किस, ये वाइन का जाम है और ये गर्मी का समय है. मौनी की इस फोटो पर उनके सेलेब फ्रेंड्स और यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s a smile, it’s a kiss , it’s a sip of wine , it’s summer time @olenka_karmalita

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने अदाकारी से कब्जा जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही फिट भी. मौनी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक्सराइज नहीं करती बल्कि वो योगा भी करती हैं. मौनी अपनी फिटनेस और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं मौनी डांस से भी खुद को एर्जेटिक बनाए रखती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news