'महाभारत को तोड़ मरोड़...', प्रभास-अमिताभ बच्चन की Kalki 2898 AD पर 'टीवी के भीष्म पितामह' ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow12319672

'महाभारत को तोड़ मरोड़...', प्रभास-अमिताभ बच्चन की Kalki 2898 AD पर 'टीवी के भीष्म पितामह' ने कसा तंज

Mukesh Khanna News: टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो  पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' पर तंज कसा है. 

कल्कि 2898 एडी और मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna on Kalki 2898 AD: प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन की 'कल्कि 2898' एडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'कल्कि 2898 एडी' ने कुछ ही दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जहां एक तरफ प्रभास-अमिताभ बच्चन स्टारर को दुनियाभर की तारीफें मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ टीवी के भीष्म पितामह यानी एक्टर मुकेश खन्ना ने फिल्म पर तंज कस दिया है. 

मुकेश खन्ना ने कल्कि 2898 एडी पर कसा तंज

पौराणिक कथा महाभारत पर बने टीवी सीरियल में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने 'कल्कि 2898 एडी' में अश्वत्थामा के किरदार पर सवाल उठाया है. मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपना लेटेस्ट व्लॉग सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा- 'कल्कि जैसी एक बड़ी और अच्छी फिल्म में महाभारत के तथ्यों को अपने हिसाब से तोड़ मरोड़कर पेश करना कितना सही है. अश्वत्थामा के माथे की मणि पांडव अर्जुन और भीम ने निकाली थी और अपनी पत्नी द्रौपदी को लाकर दी थी. जिसकी वजह ये थी कि उसने रात के अंधेरे में पांडवों के खेमे में घुसकर द्रौपदी के पांच पुत्रों को मार डाला था. फिर वो मणि वापस अश्वत्थामा के पास कैसे आओ गई.'  

गलत दृश्यों को लेकर मुकेश खन्ना ने मेकर्स को लगाई लताड़!

मुकेश खन्ना ने अपने व्लॉग में कहा- 'फिल्म में इस तरह के और भी कई गलत तथ्य दर्शाए गए हैं. आखिरकार फिल्ममेकर ऐसा दुस्साहस क्यों करते हैं. क्या फिल्म की कहानी के लिए उनके पास सिर्फ हिंदू ग्रंथ ही बाकी रह गए हैं.' 

घर बिका, पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा; अब 100 करोड़ी देकर काट रहा बवाल

'कल्कि 2898 एडी' कर रही धांसू कमाई

नाग अश्विन डायरेक्टेड और मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का बॉक्स ऑफिस पर जमकर डंका बज रहा है. सिनेमाघरों में दस्तक देने के 7 दिन बाद भी 'कल्कि 2898 एडी' का सोशल मीडिया पर खूब बज देखने को मिल रहा है. 

अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड सितारे भी बिखेरेंगे जलवा; ये सितारे कर सकते हैं परफॉर्म! - रिपोर्ट 
 

Trending news