एक्टर मुकेश खन्ना ने जया बच्चन से पूछे तीखे सवाल, कहा- 'इतना शोर क्यों कर रहीं...'

रवि किशन के बाद अब 'महाभारत' में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके अभिनेता मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

एक्टर मुकेश खन्ना ने जया बच्चन से पूछे तीखे सवाल, कहा- 'इतना शोर क्यों कर रहीं...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है. सोमवार को बीजेपी से लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. इसके बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया. रवि किशन के बाद अब 'महाभारत' में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.

जया बच्चन के बयान पर मुकेश खन्ना की प्रतिक्रिया
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अभिनेता मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. मुकेश ने स्पष्ट किया है कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है. मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है. बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है. कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी. यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा. तभी आप इसे पकड़ सकते हैं. फिलहाल सवाल जांच का है और अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है. हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है. इस पर बात हो रही है.'

मुकेश ने जया बच्चन से किए सवाल
मुकेश ने जया बच्चन को लेकर सवाल किया कि वो इतना शोर क्यों कर रही हैं. हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है. वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं. इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें एफबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है. आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें. आप क्यों शोर कर रहे हैं?

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि रवि किशन ने लोक सभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. साथ ही सरकार से तस्करी और इसका इस्तेमाल करने वालों पर सख्ती से रोक लगाने की बात कही. जिस पर पलटवार करते हुए राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.