close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाला साहेब बनकर Proud महसूस कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवाज ने कहा कि शिवसेना संस्थापक-अध्यक्ष की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है. फिल्म के दो मिनट से कम के टीजर में गरीबी से जूझते छोटे बच्चे को रोते दिखाया गया है. इसके बाद लोगों की भीड़ दिखती है और आग लग जाती है.

बाला साहेब बनकर Proud महसूस कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाली फिल्म 'ठाकरे' में बाला साहेब ठाकरे के किरदार में नजर आने वाले हैं और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. गुरुवार को रिलीज हुए इस फिल्‍म के टीजर में नवाज बेहद दमदार लग रहे हैं. यह फिल्म शिवसेना संस्थापाक बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित है. ऐसे में बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह यह रोल कर अपने आप को काफी सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवाज ने कहा कि शिवसेना संस्थापक-अध्यक्ष की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है. फिल्म के दो मिनट से कम के टीजर में गरीबी से जूझते छोटे बच्चे को रोते दिखाया गया है. इसके बाद लोगों की भीड़ दिखती है और आग लग जाती है.

वीडियो के अंत में नवाजुद्दीन बाल ठाकरे के रूप में रैली को संबोधित करने की अवस्था में नजर आते हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार नवाजुद्दीन ने कहा, 'पर्दे पर असली किंग की भूमिका निभाना सम्मान और गर्व की बात है. ये 'ठाकरे' का टीजर है. उद्धव ठाकरे, संजय राउत, अमिताभ बच्चन और अभिजीत फेनसे का दिल से शुक्रिया.' अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी और मराठी में 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

इस टीजर रिलीज के मौके पर अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे के जीवन से जुड़ी कई बातें भी मंच से साझा की. अमिताभ ने कहा बाला साहेब के घर में जब भी कोई कार्यक्रम या आयोजन होता, तो उन्हें जरूर आमंत्रण मिलता और वह जरूर शामिल होने आते. उन्होंने कहा कि बाला साहेब उन्हें परिवार का सदस्य मानते थे.

 

Thackeray Poster

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

अमिताभ ने बताया कि करीब 40 साल पहले जया बच्चन से उनका विवाह हुआ, तो कुछ दिन बाद बाला साहेब का उनके पास फोन आया और कहा, 'मैं तुम्हारी पत्नी से मिलना चाहता हूं, तुम उसे लेकर मेरे घर आओ.' अमिताभ और जया बच्चन मातोश्री पहुंचे. यहां बाला साहेब की पत्नी ने जया बच्चन का ऐसा स्वागत किया जैसे वह इसी घर की बहू हों. इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन ने इस घर को अपना परिवार मान लिया.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें