close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका और दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस की हुई हॉलीवुड में एंट्री, The Worst Day में आएंगी नजर

नीतू चंद्रा हॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं. वह एक शॉर्ट फिल्म 'द वस्र्ट डे' से हॉलीवुड में कदम रखेंगी. एक बयान के अनुसार, इस कॉमेडी फिल्म का लेखन और निर्देशन बुल्गारिया के फिल्मकार स्टानिस्लावा आईवी ने किया है. 

प्रियंका और दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस की हुई हॉलीवुड में एंट्री, The Worst Day में आएंगी नजर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेत्री नीतू चंद्रा हॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं. वह एक शॉर्ट फिल्म 'द वस्र्ट डे' से हॉलीवुड में कदम रखेंगी. एक बयान के अनुसार, इस कॉमेडी फिल्म का लेखन और निर्देशन बुल्गारिया के फिल्मकार स्टानिस्लावा आईवी ने किया है. 

अपने किरदार के बारे में नीतू ने बताया, 'मेरे लिए 2019 की शुरुआत अद्भुत है. इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ कर मैं काफी रोमांचित हूं. उन्होंने कहा, 'मुझे इस अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिला. यह मेरा पहला निगेटिव किरदार है, वो जंगली है, दिलचस्प है, विलेन है.' नीतू के अनुसार, इस प्रोजेक्ट से उनमें काफी बदलाव आया है. यह प्रोजेक्ट उनके लिए काफी खास है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी का उड़ाया था मजाक, अब इस एक्ट्रेस ने लगाई लताड़ 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है. नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आटर्स की समर्थक भी हैं और अक्सर कई सामाजिक कार्यक्रमों में नजर आती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें