बेटी करिश्मा के साथ भाई ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे रणधीर, नीतू सिंह ने खोला दोनों का सीक्रेट

ऋषि कपूर लंबे समय से अपने ईलाज के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं

बेटी करिश्मा के साथ भाई ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे रणधीर, नीतू सिंह ने खोला दोनों का सीक्रेट

नई दिल्ली: दो भाईयों के बीच जो प्यार और बातें होती हैं वैसी कैमिस्ट्री शायद किसी और के साथ होना मुश्किल हो. इन भाईयों के कई सीक्रेट्स भी होते हैं. लेकिन ये सीक्रेट कभी-कभी बाहर भी आ जाते हैं. बॉलीवुड के बीते दौर के दो सुपरस्टार भाई ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 

आपके मन में भी यह सीक्रेट जानने की उत्सुकता बढ़ गई है न. तो आइए बताते हैं कि मामला क्या है और इन भाइयों का सीक्रेट क्या है. तो हुआ यूं कि अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी बड़ी बेटी करिश्मा कपूर के साथ अपने भाई ऋषि कपूर का हाल जानने न्यूयॉर्क पहुंचे. क्योंकि ऋषि कपूर लंबे समय से अपने ईलाज के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं. 

इस दौरान दोनों भाईयों ने जी भरके बातचीत की. लेकिन इन दोनों की बातों को ऋषि की पत्नी नीतू सिंह कपूर सुना भी और अपने फैंस से शेयर भी कर दिया. मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अस्पताल में रणधीर और करिश्मा के साथ मुस्कुराते हुए ऋषि की एक तस्वीर शेयर की.

जब ऋषि कपूर से न्यूयॅार्क मिलने पहुंचे आमिर खान, तो नीतू सिंह ने कह डाली यह बात...

नीतू ने इसके कैप्शन में लिखा, "सर्वश्रेष्ठ भाई.. इनकी बातचीत हालांकि, केवल भोजन को लेकर होती है. अटूट पारिवारिक बंधन." 

बता दें कि ऋषि कपूर से मिलने पिछले दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी पहुंचे थे. वहीं अनुपम खैर भी आए दिन ऋषि कपूर से मुलाकात करने पहुंच ही जाते हैं. कुछ समय ऐसी खबरें सामने आईंं थी कि ऋषि कपूर भारत वापस आने वाले हैं. लेकिन बाद यह खबर गलत साबित हुई, तस्वीरें देेखने पर भी ऋषि कपूर पहले से काफी कमजोर दिखाई देते हैं.    

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें