नेहा धूपिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं- 'मुझे किसी को जवाब देने की जरूरत नहीं'
Advertisement
trendingNow1495398

नेहा धूपिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं- 'मुझे किसी को जवाब देने की जरूरत नहीं'

पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट गेन को लेकर ट्रोल हो रही नेहा धूपिया का कहना है कि वह अपने मोटापे को लेकर थोड़ा भी परेशान नहीं होतीं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी शोज की जज रह चुकीं नेहा धूपिया लास्ट ईयर एक बेबी गर्ल की मां बनी हैं. नेहा अपनी प्रेग्नेंसी और उसके बाद लगातार खबरों में बनी हुई हैं. पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट गेन को लेकर ट्रोल हो रही नेहा धूपिया का कहना है कि वह अपने मोटापे को लेकर थोड़ा भी परेशान नहीं होतीं, बल्कि चाहती हैं कि इस तरह के ट्रोल सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए बंद होने चाहिए. नेहा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी मेहर फिट और ऊर्जावान हो, जिसका जन्म पिछले साल 18 नवंबर को हुआ था. 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैगजीन की कवर फोटो शेयर की इस मैगजीन ने नेहा के वजन को लेकर क आर्टिकल किया है. नेहा ने पोस्ट पर लिखा कि मैं किसी को स्पष्टीकरण देना नहीं चाहती, क्योंकि इस तरह का मोटापा मुझे परेशान नहीं करता. 

मां बनने के एक महीने बाद फिटनेस पर जुटीं नेहा धूपिया, इस शो से होगी वापसी!

नेहा ने आगे कहा किमैं इसे एक बड़ी समस्या के रूप में संबोधित करना चाहती हूं, क्योंकि मोटापे को लेकर मजाक बनाना केवल सभी हस्तियों के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए बंद करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मां बनने की वजह से मैं फिट, स्वस्थ और ऊजार्वान रहना चाहती हूं. 

बता दें कि नेहा ने पिछले साल अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था. वहीं बाद में उनके प्रेग्नेंट होने की खबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. क्योंकि प्रेग्नेंसी के दौरान भी नेहा ने किसी तरह की छुट्टियां नहीं मनाई. वह लगातार अपने शो को होस्ट करती रहीं. इतना ही नहीं अपने इसी शो में बेटी मैहर के पैदा होने के पहले नेहा और अंगद ने एक बड़ा खुलासा किया था. जिसमें अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही पेग्नेंट हो गई थीं. इस वजह से उन्हें अपने घर में काफी डांट भी पड़ी थी. बाद में दोनों के घरवाले मांग गए और दोनों की शादी हो गई.  

(इनपुट : IANS)

लीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news