ब्रेकअप के डिप्रेशन से बाहर आ रही हैं नेहा कक्कड़, फैन्स को बताए सिंगल रहने के फायदे

ब्रेकअप के डिप्रेशन से बाहर आ रही हैं नेहा कक्कड़, फैन्स को बताए सिंगल रहने के फायदे

हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की जानकारी खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी. 

ब्रेकअप के डिप्रेशन से बाहर आ रही हैं नेहा कक्कड़, फैन्स को बताए सिंगल रहने के फायदे

मुंबई : पिछले दिनों हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ अब खुद को संभालने में बिजी हैं. दिल और दिमाग को शांत करने के लिए नेहा इन दिनों खुद को बिजी रखने के लिए हर काम कर रही है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सिंगल होने के फायदे बताएं हैं. कुछ दिनों पहले नेहा ने इंस्टा स्टोरी पर बताया कि वो अब पहले के मुकाबले काफी खुश हैं. 

नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट परर लिखा है- ''सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं.''

इस वजह से टूटा था रिश्ता
बता दें कि हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की जानकारी खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी. अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि उनका रिश्ता शक की वजह से टूट गया. रिपोर्ट्स की मानें तो हिमांश अपनी गर्लफ्रेंड नेहा पर शक करते थे और इस वजह से नेहा काफी परेशान थीं. 

नेहा कक्कड़ कर बैठीं 'अपना घाटा', ट्रोलर्स ने गाने को बताया BJP का फायदा

4 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था. नेहा ने खुद बताया था कि दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. बता दें कि नेहा ब्रेकअप के बाद खुद को संभालने के कोशिश में लगी हुई हैं. रियलिटी शो को होस्ट करने के बाद नेहा ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी को एंजॉय किया था. 

Trending news