VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर धमाल मचाने लगा नेहा कक्कड़ का गाना 'लम्बोर्गिनी'

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर धमाल मचाने लगा नेहा कक्कड़ का गाना 'लम्बोर्गिनी'

नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' का निर्माण टी-सीरीज भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और 'लम्बोर्गिनी' इसी फिल्म का गाना है, मीट ब्रदर्स, नेहा कक्कर और जस्सी गिल ने मिलकर गाया है.

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर धमाल मचाने लगा नेहा कक्कड़ का गाना 'लम्बोर्गिनी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक नया गाना 'लम्बोर्गिनी (Lamborghini)' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. टी-सीरीज द्वारा चंद घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 298,736 बार देखा जा चुका है. बता दें, नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' का निर्माण टी-सीरीज भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और 'लम्बोर्गिनी' इसी फिल्म का गाना है, मीट ब्रदर्स, नेहा कक्कर और जस्सी गिल ने मिलकर गाया है.  

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर
गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे, क्योंकि यहां कहानी बॉलीवुड के पुराने फॉर्मूले से काफी अलग नजर आ रही है. यह फिल्म लव रंजन और भूषण कुमार के बैनर तले मिलकर बनाई गई है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें एक बार फिर लव रंजन ने अपने चहेते एक्टर सनी सिंह और सोनाली सेयगल को बतौर हीरो-हीरोइन लिया है. लेकिन अगर इसके लीड अभिनेताओं की बात करें तो फिल्म में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों ही सबकुछ नजर आ रही हैं. 

17 जनवरी 2020 में रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म में जहां सुप्रिया पाठक, सनी सिंह की मां बनी हैं वहीं पूनम ढिल्लों सोनाली सेयगल की मां के किरदार में हैं. दोनों को ट्रेलर में 'मोगेंबो' और 'गब्बर' के नाम से मिलवाया गया है. दोनों के बच्चों में प्यार हो जाता है और कहानी में आते हैं कई मजेदार ट्विस्ट. बता दें कि "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan kumar) और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

वहीं, बात नेहा कक्कड़ की करें तो वह लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वह टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के अलावा भाई भी बॉलीवुड सिंगिंग में डेब्यू कर चुके हैं. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news