राहत फतेह अली खान की आवाज में 'अक्टूबर' का इमोशनल सॉन्ग 'तब भी तू' हुआ रिलीज
topStories1hindi384379

राहत फतेह अली खान की आवाज में 'अक्टूबर' का इमोशनल सॉन्ग 'तब भी तू' हुआ रिलीज

फिल्म के इस गाने में वरुण धवन और बनिता संधु के रिश्ते की जटिलता को दिखाया गया है. गाने में बनिता और वरुण दोनों ही कुछ परेशान नजर आ रहे हैं लेकिन एक दूसरे से कुछ कह भी नहीं पा रहे हैं.

राहत फतेह अली खान की आवाज में 'अक्टूबर' का इमोशनल सॉन्ग 'तब भी तू' हुआ रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का तीसरा गाना तब भी तू रिलीज हो गया है. वरुण ने अपने इस गाने को दिल्ली में रिलीज किया. बता दें, वरुण धवन की इस फिल्म से बनिता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान द्वारा गाया गया है. यहां आपको यह बता दें कि इस गाने से पहले फिल्म के थीम सॉन्ग और फिल्म के गाने 'ठहर जा' को रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के गाने 'ठहर जा' में सिंगर अरमान मलिक ने आवाज दी है. 

बता दें, फिल्म के इस गाने में वरुण धवन और बनिता संधु के रिश्ते की जटिलता को दिखाया गया है. गाने में बनिता और वरुण दोनों ही कुछ परेशान नजर आ रहे हैं लेकिन एक दूसरे से कुछ कह भी नहीं पा रहे हैं. फिल्म के इस गाने का संगीत अनुपम राय ने दिया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स तनवीर गाजी द्वारा लिखे गए हैं. इस गाने की लॉन्च के लिए वरुण ने अपनी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग से वक्त निकालते हुए कुछ वक्त पहले ही दिल्ली में लॉन्च किया. इस दौरान यहां फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार भी मौजूद रहे. 

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था. ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शूजित सरकार के साथ वरुण धवन की यह पहली फिल्म है और वरुण अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं वरुण इस वक्त 'सुई धागा' की भी शूटिंग कर रहे हैं जिस वजह से उनका शेड्यूल काफी टाइट है. वरुण की फिल्म 'अक्टूब' 13 अप्रैल को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news