पाकिस्तानी एक्टर को श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करना पड़ा महंगा, मांगनी पड़ी माफी!

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तस्वीर उनकी पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी

पाकिस्तानी एक्टर को श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करना पड़ा महंगा, मांगनी पड़ी माफी!

नई दिल्ली: पाकिस्तान के एक लोकप्रिय अभिनेता को भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तस्वीर उनकी पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए माफी मांगनी पड़ी. 

फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके अदनान सिद्दिकी ने हाल में श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसको लेकर इंटरनेट इस्तेमालकर्ता उनकी आलोचना करने लगे. कुछ ही समय में अभिनेता का विरोध इस तरह बढ़ गया कि उन्हें तस्वीर डिलीज करके माफी मांगनी पड़ी.

सिद्दिकी ने बाद में उक्त तस्वीर हटा ली और एक तस्वीर के साथ माफी मांगी. सिद्दिकी ने कहा, ‘‘मेरी पिछली पोस्ट एक स्मृति पोस्ट थी, एक बहुत ही व्यक्तिगत स्तर पर एक सह-कलाकार को याद करते हुए की गई थी. लेकिन मुझे एहसास हुआ कि यह सार्वजनिक मंच पर नहीं होनी चाहिए था. इसका यह कतई मतलब नहीं था कि मैं अपने देश का समर्थन नहीं करता. सम्मान के तौर पर और भावनाओं का ध्यान रखते हुए मैं पोस्ट हटा रहा हूं.’’ 

उन्होंने लिखा, ‘‘जो कुछ भी हुआ और किया गया ... देश सब चीजों से ऊपर आता है और मैं दिल से एक पाकिस्तानी हूं और मुझे इस पर गर्व है. अगर कभी भी मुझे चुनाव करना पड़ा तो मेरे लिए मेरा देश सबसे पहले होगा. लेकिन मैं समझता हूं ...हो सकता है कि यह समय सही नहीं हो और मैं इसके लिए माफी चाहता हूं . सभी के लिए शांति और सभी के लिए प्यार .सम्मान के तौर पर और भावनाओं की कद्र करते हुए मैं पोस्ट हटा रहा हूं .’’ (इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.