close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'रईस' फिल्म फेम PAK एक्ट्रेस माहिरा खान बोलीं- 'युद्ध की सराहना करना...'

माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फातिमा भुट्टो के ट्वीट के रीट्वीट करते हुए अपने विचार रखे.

'रईस' फिल्म फेम PAK एक्ट्रेस माहिरा खान बोलीं- 'युद्ध की सराहना करना...'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : शाहरुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भारतीस एयर स्ट्राइक पर बोले हुए कहा कि इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता कि लोग युद्ध के लिए उत्साहित हो रहे हैं. माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फातिमा भुट्टो के ट्वीट के रीट्वीट करते हुए अपने विचार रखे. माहिरा खान के अलावा और भी पाकिस्तानी कलाकरों ने शांति बनाए रखने की प्रार्थना की है. 

माहिरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इससे बुरा कुछ भी नहीं. युद्ध की सराहना करना मूर्खता है. समझदारी की कामना करती हूं. पाकिस्तान जिंदाबाद. 

POK में भारतीय वायुसेना ने मचाई तबाही, बॉलीवुड में लगे 'जय हो' के नारे

माहिरा के अलावा बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आईं मावरा हॉकैन ने कहा कि युद्ध में कोई विजेता नहीं होता इसलिए धैर्य बनाए रखें और इंसानियत से काम लें. मैं मीडिया से भी कहना चाहूंगी कि लोगों तक सही जानकारी पहुंचाएं. हमारी जिम्मेदारी है हम शांति बनाए रखें. 

बता दें कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ठिकाने पर हवाई हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के मध्य बढ़े तनाव के बीच यह हमला सामने आया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें